कैंसर से जंग जितने के बाद भी संजय नहीं कर पाएंगे फिल्मों में एक्शन सीन, ये है वजह

बॉलीवुड के ‘बाबा’ यानी कि सुपरस्टार संजय दत्त ने अपने करोड़ों फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर संजय दत्त ने जानकारी दी है कि उन्होंने कैंसर को हरा दिया है। इससे पहले उनके करीबी ने उनके ठीक होने की खबर दी थी। ऐसा कहा जाता है कि अगर इंसान हार ना माने तो वो कड़ी से कड़ी जंग जीत जाता है ऐसा ही कुछ संजय दत्त के साथ हुआ है। आपको बता दे, लोगों की दुआओं का असर हुआ और संजय दत्त ने कैंसर को मात दे दी।

लेकिन उसके बाद भी उनका फिटनेस अभी इतनी बेहतर नहीं है कि वे फिल्म में हर तरह का सीन कर सकें। जानकारी के अनुसार, संजय दत्त इस सयम एक्शन सीन्स ज्यादा नहीं कर सकते हैं। जिसकी वजह से फिल्म में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। फिल्म मेकर्स को भी इस वजह से फिल्म में कई बड़े बदलाव करने पढ़ रहे हैं। जिन फिल्मों में बदलाव किये जाएंगे उनके नाम है KFG2, पृथ्वीराज।

संजय दत्त के इन दोनों ही फिल्मों में दमदार एक्शन सीन्स थे। लेकिन अब वह एक्शन नहीं कर पाएंगे। इसलिए फिल्म में कुछ जरूरी बदलाव किए सा सकते हैं। वहीं KGF2 में संजय दत्त संग काम कर रहे यश ने बताया कि संजय की सेहत सबसे पहले आती है. हम उनके ठीक होने का इंतजार कर रहे थे। अब जब वे ठीक हैं, हम उनकी सेहत के हिसाब से ही काम करेंगे। यश के कहने पर ही KFG2 के मेकर्स फिल्म के कुछ सीन्स में बदलाव कर सकते हैं।

बता दे, संजय पृथ्वीराज में भी नजर आने वाले है। इस फिल्म में उन्हें घुड़सवारी से लेकर तलवारबाजी तक काफी कुछ करना है। ऐसे में सजंय दत्त बड़े पर्दे पर अपने किरदार को निभाते तो दिख जाएंगे, लेकिन शायद वे एक्शन सीन्स करने से बचे। गौरतलब है कि संजय पिछले कई दिनों से फेफड़े के कैंसर से जंग लड़ रहे थे। वे बीते कई दिनों से इस बीमारी का इलाज करा रहे थे, जहां अब उन्होंने इस बीमारी को मात दे दी है। संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा कि, पिछले कुछ हफ्ते मेरे परिवार और मेरे लिए बहुत मुश्किल थे लेकिन जैसा कहते हैं कि भगवान अपने सबसे मजबूत सैनिकों को सबसे कठिन लड़ाई देता है।