बॉलीवुडमनोरंजन

टाइगर श्रॉफ की पीठ पर ऐसे निशान देख फैंस हुए दंग, जानें कैसे हुए ये लाल निशान

बॉलीवुड के हीरो और फिटनेस फ्रीक टाइगर श्रॉफ आए दिन चर्चा में रहते कभी अपनी बॉडी को लेकर तो कभी अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। अब हाल ही में टाइगर श्रॉफ को जुहू पर स्पॉट किया गया है।

जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। ये तस्वीरें पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया है। ये तस्वीर तब की है जब टाइगर श्रॉफ जुहू स्थित रिकॉर्डिंग स्टूडियो गए थे। इन तस्वीरों में देखा गया टाइगर श्रॉफ की पीठ पर कुछ निशान देखें गए। अब इन निशानों को देख अंदाज़ा लगाया जा सकता है की ये तस्वीरें कपिंग थेरेपी की है।

tiger shroff

इन तस्वीरों ने फैंस का ध्यान टाइगर की तरफ आकर्षित कर लिया है। इन तस्वीरों में टाइगर की पीठ पर कपिंग मार्क्स नजर आ रहे है।आपको बता दे, ये जो थेरेपी टाइगर ने अपनी पीठ पर करवाई है इस थेरेपी के कई सारे फायदे भी है। इस थेरेपी को हिजामा के नाम से भी जाना जाता है।

tiger shroff tiger shroff new photo

लेकिन आपको बता दे, ये एक चाइनीज इलाज है जिससे आपको काफी सरे फायदे हो सकते है। इससे ब्लड सर्क्युलेशन बढ़ता है। साथ ही ये किसी भी प्रकार के दर्द से छुटकारा पाने के लिए काफी असरदायक है।

इस थेरेपी से स्किन की खूबसूरती बढ़ती है। साथ ही ये एंटी एजिंग के लिए इस्तेमाल की जाती है। वहीं अगर बात करें टाइगर के लुक की तो टाइगर इन तस्वीरों में सेक्सी लुक में नजर आ रहे है उन्होंने व्हाइट ट्रैक पहना है।

साथ ही एक बेग भी केरी किया हुआ है। वहीं अगर उनके वर्क की बात करें तो टाइगर की फिल्म हीरोपंती का सेंकड पार्ट भी बनने वाला है। हीरोपंती 2 को अहमद खान डायरेक्टर करेंगे। इस मूवी में टाइगर का एक बार फिर से एक्शन अवतार दिखेगा।

Related posts
फोटोशूटमनोरंजन

सुशांत की आखिरी फिल्म "दिल बेचारा" के ट्रेलर ने फैंस के दिलों में लगाई आग, दो घंटे में करीब 5 लाख लोगों ने देखा...

सुशांत सिंह के जाने के बाद उनकी आखर…
Read more
फोटोशूटमनोरंजन

कृष्णा श्रॉफ को सताई बॉयफ्रेंड एबन की याद, शेयर की हॉट रोमांटिक तस्वीरें

बोलीवुड के हीरो और फिटनेस किंग टाइगर…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

उर्वशी रौतेला ने रचाई गौतम गुलाटी संग गुपचुप शादी, फोटो वायरल

बॉलीवुड की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group