बॉलीवुडमनोरंजन

करण जौहर ने दिया MAMI से इस्तीफा, इस बात से है नाराज

सुशांत सिंह की मौत के बाद बॉलीवुड में लगातार नेपोटिज्म के मुद्दे सामने आ रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड के कई सेलेब्स को इस बात का निशाना बना रखा है और लगातार बहस छिड़ी हुई है। इस बहस में स्टार किड्स से लेकर बड़े बड़े सेलेब्स शामिल है। जिसमें करण जौहर भी शामिल है। आज हम आपको करण जौहर के बारे में बताने जा रहे है। दरअसल, काफी दिनों से करण जौहर को सुशांत सिंह मामले के बाद सोशल मीडिया पर अनफॉलो किये जाने का दावा किया जा रहा है। वहीं अब एक और बड़ी खबर सामने आई है जिसको सुनने के बाद सभी हैरान हो गए है।

आपको बता दे, करण जौहर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वालों में से है। लेकिन इन दिनों अपने फॉलोअर्स से कट गए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नेपोटिज्म की बहस के चलते करण जौहर काफी मायूस है। उनके उपर तरह तरह के आरोप भी लगाए गए है। इन सब विवादों के बीच अब करण जौहर ने MAMI मतलब मुंबई अकेडमी ऑफ द मूविंग इमेज के डायरेक्टर के पद से इस्तीफा दे दिया है। करण ने इस फेस्टिवल के आर्टिस्ट डायरेक्टर स्मृति किरण को एक मेल कर रिजाइन की बात कही है।

जानकारी के मुताबिक, AMI फिल्म फेस्टिवल की चेयरपर्सन दीपिका पादुकोण ने करण को मनाने की काफी कोशिश भी की, लेकिन नाराज करण सुनने के लिए तैयार नहीं हैं। आपको बता दे, MAMI के बोर्ड में विक्रमादित्य मोटवाने, सिद्धार्थ रॉय कपूर, दीपिका पादुकोण, जोया अख़्तर और कबीर ख़ान हैं। कहा जा रहा है कि करण इस बात से आहत हैं कि इतने बड़े विवाद के बीच उनके बचाव में किसी ने भी आवाज नहीं उठाई और किसी ने उन्हें सपोर्ट नहीं किया।

Related posts
फोटोशूटमनोरंजन

सुशांत की आखिरी फिल्म "दिल बेचारा" के ट्रेलर ने फैंस के दिलों में लगाई आग, दो घंटे में करीब 5 लाख लोगों ने देखा...

सुशांत सिंह के जाने के बाद उनकी आखर…
Read more
फोटोशूटमनोरंजन

कृष्णा श्रॉफ को सताई बॉयफ्रेंड एबन की याद, शेयर की हॉट रोमांटिक तस्वीरें

बोलीवुड के हीरो और फिटनेस किंग टाइगर…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

उर्वशी रौतेला ने रचाई गौतम गुलाटी संग गुपचुप शादी, फोटो वायरल

बॉलीवुड की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group