Emergency Movie: ‘इमरजेंसी’ से सामने आया ‘संजय गांधी’ का लुक, साउथ एक्टर निभाएंगे ये दमदार रोल

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत जल्द ही फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म रिलीज़ से पहले ही सुर्खियों में बनी हुई है.

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत जल्द ही फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म रिलीज़ से पहले ही सुर्खियों में बनी हुई है. इस बीच मेकर्स ने ‘इमरजेंसी’ से संजय गांधी की फर्स्ट लुक रिवील कर दिया है. इंमरजेंसी में कांग्रेस पार्टी के दिवंगत लीडर संजय गांधी का किरदार साउथ एक्टर विशक नायर निभाने जा रहे हैं.

विशक नायर निभाएंगे संजय गाँधी का किरदार

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले काफी दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर लगातार लोगो का अटेंशन पाने में कामियाब रही हैं. अब कंगना की इस फिल्म इमरजेंसी से एक और किरदार का लुक शेयर किया गया है. कंगना ने ‘इमरजेंसी’ संजय गांधी का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में साउथ एक्टर विशक नायर संजय गांधी के किरदार में नजर आ रहे हैं. पोस्टर में एक्टर विशक का लुक संजय गांधी से काफी मिलता जुलता नजर आ रहा है.

Also Read – Inaaya Khemu ने बनाया भाई का स्केच, माँ Soha Ali Khan ने शेयर की ये क्यूट तस्वीर

एमरजेंसी पर आधारित फिल्म

फर्स्ट लुक शेयर करते हुए कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम एक शानदार कैप्शन भी लिखा है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- ‘पेश हैं प्रतिभा के पावरहाउस संजय गांधी, संजय इंदिरा की आत्मा थे और इन्हें इंदिरा ने सबसे ज्यादा प्यार दिया और सबसे बड़ी क्षति उनके लिए यही रही. बता दें कि विशक नायर साउथ सिनेमा के युवा एक्टर्स में से एक हैं. वहीं फिल्म इमरजेंसी से अब तक अनुपम खेर, कंगना रनौत, श्रेयष तलपड़े, मिलिंद सोमन और महिमा चौधरी का भी लुक सामने आ चुका है. फिल्म इमरजेंसी की कहानी इंदिरा गांधी द्वारा लगाए गए ‘आपातकाल’ पर आधारित है.