इंदौर में इलेक्ट्रिशियन ने बनाया दंपती का वीडियो, संबंध बनाने के लिए करने लगा ब्लैकमेल

इलेक्ट्रिशियन के द्वारा इंदौर के तेजाजी नगर इलाके में रहने वाली एक महिला का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने की शिकायत मिलने पर इस मामले में पुलिस ने आरोपी इलेक्ट्रिशियन के खिलाफ संबंधित धारा में केस दर्ज कर उसे बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है।

एक इलेक्ट्रिशियन (Electrician) के द्वारा इंदौर (Indore) के तेजाजी नगर इलाके में रहने वाली एक महिला का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार उक्त आरोपी ने कमरे के वेंटिलेशन से महिला और उसके पति का निजी पलों का वीडियो बना लिया था। इस वीडिओ की बिना पर वह उक्त महिला को ब्लैकमेल कर संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था।

Also Read-Sheikh Hasina News : आज अजमेर पहुँचेंगीं बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना, ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती की दरगाह पर रुकेंगी 30 मिनट

पुलिस ने लिया हिरासत में

इलेक्ट्रिशियन के द्वारा इंदौर के तेजाजी नगर इलाके में रहने वाली एक महिला का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने की शिकायत मिलने पर इस मामले में पुलिस ने आरोपी इलेक्ट्रिशियन के खिलाफ संबंधित धारा में केस दर्ज कर उसे बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी इलेक्ट्रिशियन का नाम सोनू मथोरिया होना मालुम हुआ है।

Also Read-शेयर बाजार BSE : इन शेयरों पर कर रहे हैं एक्सपर्ट्स भरोसा, निवेशकों को दे सकते हैं बड़ा रिटर्न

स्पीकर बनाने का काम करता है आरोपी

पुलिस विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार दम्पत्ति का वीडिओ बनाकर ब्लैकमेल करने वाला आरोपी इलेक्ट्रिशियन सोनू मथोरिया इंदौर के पालदा इलाके में स्पीकर बनाने का काम करता है। दम्पति की शिकायत मिलने के बाद इंदौर पुलिस के द्वारा उक्त आरोपी के घर पर दबिश दी गई, जहां उसके पिता नरेन्द्र मिले, जिन्होंने उसके बाजार जाने की बात कही। बाद में इंदौर पुलिस ने उसे अपने दोस्त के साथ घूमते हुए बाजार से गिरफ्तार कर लिया।