शेयर बाजार BSE : इन शेयरों पर कर रहे हैं एक्सपर्ट्स भरोसा, निवेशकों को दे सकते हैं बड़ा रिटर्न

आर्थिक असमंजस का दौर भारतीय घरेलू शेयर बाजार के साथ ही वैश्विक शेयर बाजार को भी काफी लम्बे समय से प्रभावित कर रहा है। इसके बावजूद कुछ कंपनियां अपने कारोबार में बेहतर प्रदर्शन के दम पर इस आर्थिक आंधी के बीच मजबूती से टिकी रह पाई। वर्तमान में भी कई कंपनियां अपने कारोबार में बेहतर परफॉर्मेंस के आधार पर शेयर बाजार के अनुभवी जानकारों की नजरों में सकारात्मक रूप में दिखाई दे रही हैं।

आर्थिक असमंजस का दौर भारतीय घरेलू शेयर बाजार के साथ ही वैश्विक शेयर बाजार (Stock market) को भी काफी लम्बे समय से प्रभावित कर रहा है। इसके बावजूद कुछ कंपनियां अपने कारोबार में बेहतर प्रदर्शन के दम पर इस आर्थिक आंधी के बीच मजबूती से टिकी रह पाई। वर्तमान में भी कई कंपनियां अपने कारोबार में बेहतर परफॉर्मेंस के आधार पर शेयर बाजार के अनुभवी जानकारों की नजरों में सकारात्मक रूप में दिखाई दे रही हैं।

Also Read-आज देखने को मिलेगा मौसम का मिलाजुला रूप, रुक-रुक कर होगी बारिश, खिली रहेगी धूप

इन कंपनियों पर है एक्सपर्ट्स का भरोसा

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड-

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड के शेयर पर एक्सपर्ट्स की राय काफी बेहतर है और शेयर बाजार के ये अनुभवी जानकार इस कम्पनी के शेयर्स में निवेश की सलाह शेयर बाजार में निवेश करने की इच्छा रखने वालों को दे रहे हैं। कम्पनी का प्रति शेयर टारगेट मूल्य 390 रुपये का है जबकि 7 सितंबर 2022 को शेयर का मूल्य 329 रुपये रहा।

पीआई इंडस्ट्रीज लिमिटेड-

पीआई इंडस्ट्रीज लिमिटेड के शेयर पर एक्सपर्ट्स की राय काफी अच्छी है और शेयर बाजार के ये अनुभवी जानकार इस कम्पनी के शेयर्स में निवेश की सलाह शेयर बाजार में निवेश करने की इच्छा रखने वालों को दे रहे हैं। कम्पनी का प्रति शेयर टारगेट मूल्य 3750 रुपये का है जबकि 7 सितंबर 2022 को शेयर का मूल्य 3,247 रुपये रहा।

फीनिक्स मिल्स लिमिटेड-

फीनिक्स मिल्स लिमिटेड के शेयर पर एक्सपर्ट्स की राय काफी अच्छी है और शेयर बाजार के ये अनुभवी जानकार इस कम्पनी के शेयर्स में निवेश की सलाह शेयर बाजार में निवेश करने की इच्छा रखने वालों को दे रहे हैं। कम्पनी का प्रति शेयर टारगेट मूल्य 1601 रुपये का है जबकि 7 सितंबर 2022 को शेयर का मूल्य 1,383 रुपये रहा।

पीवीआर लिमिटेड-

पीवीआर लिमिटेड के शेयर पर एक्सपर्ट्स की राय काफी दमदार है और शेयर बाजार के ये अनुभवी जानकार इस कम्पनी के शेयर्स में निवेश की सलाह शेयर बाजार में निवेश करने की इच्छा रखने वालों को दे रहे हैं। कम्पनी का प्रति शेयर टारगेट मूल्य 2,373 रुपये का है जबकि 7 सितंबर 2022 को शेयर का मूल्य 1,909 रुपये रहा।

Also Read-भाद्रपद शुक्ला त्रयोदशी Live Darshan : कीजिए देशभर के प्रमुख मंदिरों के मंगला दर्शन