‘एक विलेन रिटर्न्स’ से दिशा-अर्जुन ने दर्शकों को किया इंप्रेस, कहानी-एक्टिंग को बताया बेहतरीन

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns) 29 जुलाई यानि आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) 29 जुलाई यानि आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में दिशा पटानी, अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है। यह फिल्म मोहित सूरी (Mohit Suri) के डायरेक्शन में बनी हुई है। दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है। चारों तरफ फिल्म का बज बना हुआ था। तो चलिए जानते है फिल्म को लेकर ट्विटर पब्लिक क्या कह रही है।

जानकारी के लिए बता दें दिशा, अर्जुन, जॉन और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ से दर्शक काफी इंप्रेस नजर आ रहे हैं। फैंस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद काफी उम्मीद लगाए हुए बैठे थे। मोहित सूरी बॉलीवुड के पॉपुलर डायरेक्टर में से एक हैं, जिसके चलते फैंस को इस फिल्म का काफी इंतजार था और अब यह इंतजार ख़त्म हुआ। अब वहीं फिल्म को रिव्यू मिलने शुरू हो गए हैं।

Also Read – छोटी सी ड्रेस पहन घूमने निकली मौनी रॉय, फैंस ने किए गजब के कमेंट

हालांकि दर्शकों ने इस फिल्म को शामदार बताया है। वहीं 5 में से 3 रेटिंग दी है। रिव्यु देखने के बाद यहीं लग रहा है कि दर्शको को फिल्म की कहानी, डायरेक्शन और स्टार्स की एक्टिंग काफी बेहतरीन लगी है। ट्विटर पर फिल्म का जबरदस्त बज बना हुआ दिख रहा है। कई दर्शकों का कहना है कि फिल्म पर बहुत म्हणत की गई है और साथ ही काफी अच्छा काम भी किया है। खास बात तो यह है कि फिल्म को पैसा वसूल बताया है।