Dilip Kumar ने Shahrukh Khan के नाम की अपनी सारी संपत्ति? हुआ खुलासा

मुंबई : बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता रहे दिलीप कुमार में इंडस्ट्री को नई ऊंचाइयां दी. अपनी शानदार एक्टिंग के बदौलत उन्होंने हिंदी सिनेमा को एक नया रूप दिया. इन दिनों बॉलीवुड में तेजी से दिलीप कुमार की चर्चा हो रही है. बता दें बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख और दिलीप कुमार के बीच काफी गहरा रिश्ता था. शाहरुख दिलीप कुमार को अपने पिता की तरह समझते थे. दिलीप कुमार ने भी हमेशा शाहरुख को अपने बेटे की तरह चाहा. इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में यह चर्चा तेज है कि दिलीप कुमार की जो करोड़ों की संपत्ति थी क्या वो उन्होंने शाहरुख खान के नाम कर दी है?

Must Read : इस कारण Malaika से अलग हुए थे Arbaaz Khan, किया बड़ा खुलासा

दिलीप कुमार को अपने पिता की तरह देखने वाले शाहरुख खान की उस समय बहुत बुरी हालत हुई थी जब उन्हें दिलीप कुमार के निधन की खबर मिली थी. दिलीप कुमार करोड़ों की संपत्ति के मालिक थे और अभी यह चर्चा जोरों पर है कि आखिरकार उनकी करोड़ों की संपत्ति का मालिकाना हक किसे मिला है. सभी इस सोच में है कि दिलीप कुमार अपने पीछे इतनी बड़ी संपत्ति किसके भरोसे छोड़ कर गए हैं. शाहरुख खान को उनकी संपत्ति का हक मिलने की बात भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

एक समय में दिलीप कुमार का बॉलीवुड इंडस्ट्री में एकतरफा नाम चलता था. रिपोर्ट की मानें तो दिलीप कुमार के पास 700 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की संपत्ति थी, जो अपने पीछे छोड़ कर चले गए. दिलीप कुमार के साथ उनकी पत्नी के अलावा कोई और करीबी था तो वह सिर्फ और सिर्फ शाहरुख खान थे.

Must Read : 😳सामने आई Nita Ambani की गहरी सच्चाई😱! Shahrukh Khan के बेटे से करतीं हैं बेहद प्यार🤯😱

सोशल मीडिया पर इस समय यह खबर चल रही है इस शाहरुख खान के नाम दिलीप कुमार की सारी संपत्ति की गई है. लेकिन हम आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है शाहरुख, दिलीप कुमार के बहुत करीब थे दोनों एक दूसरे को बाप-बेटे की तरह चाहते थे. लेकिन दिलीप कुमार ने अपनी संपत्ति शाहरुख खान के नहीं बल्कि अपनी पत्नी और परिवार के नाम की है.