इस कारण Malaika से अलग हुए थे Arbaaz Khan, किया बड़ा खुलासा

मुंबई : अरबाज खान (Arbaaz Khan) एक ऐसा नाम है जिनकी गिनती बॉलीवुड के जाने-माने सितारों में होती है. उनका फिल्मी करियर काफी शानदार रहा है. क्योंकि उन्होंने कई सारी हिट अपने करियर के दौरान दी है. एक्टर होने के साथ-साथ वो एक शानदार डायरेक्टर भी है. 1998 में अरबाज खान ने बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से शादी की थी.

शादी के 19 साल बाद यह दोनों अलग हो गए. इतने साल साथ रहने के बाद इन दोनों का इस तरह से अलग होना लोगों के लिए काफी शॉकिग था. जब से अलग हुए हैं तब से फैंस के मन में यह सवाल है कि उनके अलग होने की वजह क्या है. लेकिन इस वजह को अब अरबाज खान ने क्लियर कर दिया है. उन्होंने बताया कि अपने बेटे की वजह से उन्हें मलाईका से अलग होना पड़ा.

Must Read : 😳सामने आई Nita Ambani की गहरी सच्चाई😱! Shahrukh Khan के बेटे से करतीं हैं बेहद प्यार🤯😱

अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर पिछले कुछ समय से अरबाज खान काफी चर्चा में बने हुए है. हाल ही में उनका एक बयान सामने आया है जो उन्होंने मलाइका से अलग होने के बाद दिया है. इस बयान में उन्होंने मलाइका से अलग होने का कारण अपने बेटे को ठहरा दिया है. अरबाज का कहना है कि वह अरहान की वजह से मलाइका से अलग हुए थे.

Must Read : साउथ के इस बड़े एक्टर ने किया महिला के साथ शोषण, इंडस्ट्री में मचा तूफ़ान

अरबाज खान ने कहा कि कुछ समय से मलाइका और उनके बीच चीजें ठीक नहीं चल रही थी. जिसके चलते अक्सर उनकी बहस हुआ करती थी और इन सबका असर अरहान की परवरिश पर पड़ रहा था. इसी के चलते उन्होंने मलाइका से अलग होने का फैसला लिया.

डिस्क्लेमर – इस खबर को लेकर अभी तक कोई सच्चाई सामने नहीं आई है। ये न्यूज़ सोशल मीडिया पर कई जगह वायरल हो रही है। हम इस न्यूज़ की जिम्मेदारी नहीं लेते हैं।