क्या फिल्म ‘साहो’ के लिए श्रद्धा कपूर ने ली 7 करोड़ फीस, जानिए चौंका देने वाला मामला

बाहुबली स्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर इन दिनों फिल्म 'साहो' को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है लेकिन चौंका देने वाली बात यह हैं की इसकी रिलीज से पहले श्रद्धा अपनी फीस को लेकर चर्चा में आ गई है।

0
shraddha

बाहुबली स्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर इन दिनों फिल्म ‘साहो’ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। लेकिन चौंका देने वाली बात यह हैं की इसकी रिलीज से पहले श्रद्धा अपनी फीस को लेकर चर्चा में आ गई है। हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रद्धा ने ‘साहो’ के लिए 7 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। हालांकि अब एक नई ही बात निकलकर सामने आई है, जिसने इन सब खबरों को कोरी अफवाह बताया गया है। लेकिन इस खबर की असली सच्चाई जानकार आप भी हैरान रह जाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साहो के लिए 7 करोड़ रुपए फीस लेने की खबर से श्रद्धा एक इंप्रेशन बनाना चाहती है, ताकि वे अपने अपकमिंग बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के लिए अपनी फीस बढ़ सके। सूत्र के मुताबिक बताया गया कि ये केवल उनकी पब्लिसिटी मशीनरी है। ऐसा एक इंप्रेशन बनाया गया है कि उन्हें टॉलीवुड में एक अच्छा अमाउंट दिया गया है, जिससे बॉलीवुड में उनकी फीस बढ़ाई जा सके। लेकिन सच्चाई ये है कि उन्हें इससे बहुत कम अमाउंट दिया गया है।

आपको बता दें कि साहो के लिए पहली पसंद कटरीना कैफ थी लेकिन साहो के मेकर्स कटरीना के द्वारा डिमांड की गई 5 करोड़ की फीस अफोर्ड नहीं कर सकते थे इसलिए उन्हें इस फिल्म में नहीं लिया गया। टॉलीवुड में बॉलीवुड के मुकाबले एक्ट्रेसेस के लिए कम बजट होता है। रिपोर्ट के मुताबिक, श्रद्धा को इस फिल्म के लिए 3 करोड़ ऑफर हुए हैं। प्रभास और श्रद्धा की ‘साहो’ एक एक्शन फिल्म हैं, जिसमें दोनों जबरदस्त स्टंट करते हुए दिखेंगे। फिल्म में इनके अलावा नील नितिन मुकेश, चंकी पांडे, मंदिर बेदी जैसे कलाकार भी अहम रोल में नजर आएंगे। साहो 30 अगस्त 2019 को रिलीज होगी।