Home इंदौर न्यूज़ BJP के प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव करोड़पति होने के बावजूद भी संजय शुक्ला...

BJP के प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव करोड़पति होने के बावजूद भी संजय शुक्ला के सामने संपत्ती के मामले में 2% भी नहीं

पुष्यमित्र भार्गव भी करोड़पति है। उनकी कुल अचल संपत्ति और बैंक में जमा राशि मिलाकर करीब एक करोड़ 23 लाख 66 हजार की संपत्ति है और इसके मालिक हैं।

भारतीय जनता पार्टी के महापौर उम्मीदवार पुष्यमित्र भार्गव की संपत्ति का खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि पुष्यमित्र भार्गव भी करोड़पति है। उनकी कुल अचल संपत्ति और बैंक में जमा राशि मिलाकर करीब एक करोड़ 23 लाख 66 हजार की संपत्ति है और इसके मालिक हैं। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला की बात करे तो संपत्ति के मामले में संजय शुक्ला के पास 170 करोड़ की संपत्ति है जिससे भवन, वाहन, सोना- चांदी एवं नकदी भी शामिल है।

Must Read- BJP के महापौर प्रत्याशी ने भरा नामांकन, मुख्यमंत्री चौहान ने पुष्यमित्र का मतलब बताते हुए इंदौर के विकास को लेकर कहा…
पुष्यमित्र भार्गव के पास सुदामा नगर में 1500 वर्ग फीट का एक प्लाट है। जिसकी अगर वर्तमान कीमत की बात करे तो 43 लाख 6000 रूपए है। तुकोगंज में ऑफिस भी है, जिसकी कीमत करीब 55 लाख रूपए है। पुष्यमित्र भार्गव के पास 1652 स्क्वायर फीट का एक फ्लैट है। जिस कीमत की बात करें तो करीब 25 लाख 50 हजार रुपए है। पुष्यमित्र भार्गव के पास एक 2016 मॉडल की हौंडा सिटी कार और एक दुपहिया वाहन होंडा एविएटर है।

पुष्यमित्र भार्गव और उनकी पत्नी के पास करीब 200 ग्राम सोने के आभूषण है। हाई कोर्ट परिसर में स्थित लॉयर एक चेंबर हैं। जिसकी कीमत करीब एक लाख 23 हजार 66रुपए है।

पुष्यमित्र भार्गव की कुल संपत्ति

भाजपा के महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव और उनकी पत्नी जूही भार्गव और बेटा संघमित्र भार्गव की कुल संपत्ति मिलाकर करीब 1 करोड़ 23 लाख 66 हजार रुपए है।

Must Read- नामांकन फॉर्म भरने के दौरान संजय शुक्ला ने दी जानकारी, 170 करोड़ की संपत्ति के है मालिक