Home इंदौर न्यूज़ BJP के महापौर प्रत्याशी ने भरा नामांकन, मुख्यमंत्री चौहान ने पुष्यमित्र का...

BJP के महापौर प्रत्याशी ने भरा नामांकन, मुख्यमंत्री चौहान ने पुष्यमित्र का मतलब बताते हुए इंदौर के विकास को लेकर कहा…

आप लोगों से अनुरोध करना चाहता हूं कि बूथ विजय का संकल्प लेकर प्रत्येक बूथ से हमारे संगठन कै माध्यम और जनता के आशीर्वाद से पुष्यमित्र भार्गव को प्रचंड बहुमत से विजय बनाएं।

इंदौर: भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बताया कि आज भारतीय जनता पार्टी से महापौर पद के प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव ने चुनाव के लिए अपना नामांकन भरा नामांकन भरने से पहले राजवाड़ा पर सभा का आयोजन किया गया जिसमें भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी नगर पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि, वरिष्ठ नेतागण एवं बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे उसके पश्चात पुष्यमित्र भार्गव एवं पार्षद पद के प्रत्याशी सभी रैली के रूप में राजवाड़ा से कलेक्ट्रेट नामांकन दाखिल करने पहुंचे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पुष्यमित्र का मतलब होता है जनता का पुष्प शिवराज सिंह चौहान ने भार्गव से कहा कि आम जनता के लिए अति कोमल और दुष्टों के लिए कठोर रहना, हम इंदौर के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे इंदौर का विकास भी और यहां की जनता का कल्याण भी हमारी अनेकों योजनाओं के माध्यम से होता रहेगा।


प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने कहा कि हमारे सभी पूर्व महापौर, विधायकों, सांसदों एवं जनप्रतिनिधियों ने स्वच्छता के अंदर इस शहर को देश का सर्वश्रेष्ठ शहर बनाया साथ ही विकास के मुद्दे पर एक आदर्श शहर भी बनाया है। मैं आप लोगों से अनुरोध करना चाहता हूं कि बूथ विजय का संकल्प लेकर प्रत्येक बूथ से हमारे संगठन कै माध्यम और जनता के आशीर्वाद से पुष्यमित्र भार्गव को प्रचंड बहुमत से विजय बनाएं।

Must Read- Indore: BJP महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव ने भरा नामांकन, सबका साथ, सबका विकास का दिया नारा
इस अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, सांसद शंकर लालवानी, केबिनेट मंत्री तुलसीराम सिलावट, महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव, वरिष्ठ नेता कृष्णमुरारी मोघे, प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती, विधायक रमेश मेंदोला, महेन्द्र हार्डिया, आकाश विजयवर्गीय, मालिनी गौड़, सुदर्शन गुप्ता, मधु वर्मा, पूर्व विधायक गोपीकृष्ण नेमा, इ.वि.प्रा अध्यक्ष जयपालसिंह चावड़ा, अजा वित विकास निगम के अध्यक्ष सावन सोनकर, पूर्व नगर अध्यक्ष कैलाश शर्मा सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे। उक्त जानकारी मीडिया प्रभारी रितेश तिवारी ने दी।