Delhi : संदिग्ध बैग में मिला IED बम, NSG ने इस तरह किया डिफ्यूज

पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर फूल मंडी के गेट नंबर 2 पर हड़कंप मच गया है। दरअसल, यहां एक लावारिस बैग मिला है। इस बात की जानकारी पीसीआर कॉल के जरिए मिली।

Delhi : पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर फूल मंडी के गेट नंबर 2 पर हड़कंप मच गया है। दरअसल, यहां एक लावारिस बैग मिला है। इस बात की जानकारी पीसीआर कॉल के जरिए मिली। जानकारी मिलते ही एनएसजी की टीम के साथ ही बम स्‍क्वाड और दमकल की गाड़ियां और पुलिस मौके पर पहुंच गई। बता दें जैसे ही बैग खोला, उसके अंदर से बम मिला।

Also Read – अब घर बैठे इस तरह अपडेट कर सकते हैं आधार कार्ड, फॉलो करें ये तरीका

जिसे पहले बम निरोधक दस्ते ने बाहर ही डिफ्यूज करने की कोशिश की, लेकिन बाद में उसे तुरंत एक गड्ढे में डालकर डिफ्यूज किया गया। बता दें बम गड्ढे में धमाके के साथ डिफ्यूज हुआ। इस दौरान किसी भी तरह के नुकसान की कोई खबर नहीं है। जैसे ही इस लावारिस बैग की जानकारी मिली, वैसे ही इलाके को सील कर दिया गया। सभी की सुरक्षा को देखते हुए फूल मंडी को भी खाली करवाया गया।

अब पुलिस आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है, साथ ही यह भी पता लगाने की पूरी कोशिश की जा रही है कि यह बैग यहां किसने रखा। जानकरी के लिए बता दें कि पुलिस को कुछ संदिग्‍धों पर शक है जिनके बारे में पता लगाने की पूरी कोशिश की जा रही है। बता दें इस बात की जानकारी मिलते ही आला अधिकारी भी पहुंच गए।