Deepak Chahar ने गर्लफ्रेंड Jaya Bhardwaj से की शादी, आगरा में हुए सात फेरे, देखें Video

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज Deepak Chahar ने अपनी गर्लफ्रेंड Jaya Bhardwaj आगरा में शादी कर ली है. दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है.

Deepak Chahar-Jaya Bhardwaj Wedding: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर में अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ शादी कर ली है. 1 जून को आगरा में दोनों शादी के बंधन में बंधे. बैंड बाजे के साथ दीपक बारात लेकर पहुंचे जहां जया के परिवार ने उनका जोरदार स्वागत किया.

 

सज धज कर दूल्हा बने दीपक अपनी दुल्हन को लेने मैरिज गार्डन पहुंचे जहां पर दोनों ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई और शादी की सभी रस्में पूरी की. इस शादी समारोह में सिर्फ 200 से 250 मेहमान ही शामिल हुए. दीपक की पत्नी जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) दिल्ली में रहती है और एक कॉरपोरेट्स फर्म के साथ काम करती हैं, मुंबई यूनिवर्सिटी से उन्होंने ग्रेजुएशन किया है और वह डायनामिक एंटरप्रेन्योर और नॉन टेक्निकल टेकी है. जया बिग बॉस (Bigg Boss) फेम सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन है. सिद्धार्थ स्प्लिट्सविला सीजन 2 के विनर भी हैं. उन्होंने अपनी बहन की शादी के कई सारे फोटो शेयर किए हैं.

 

दीपक चाहर (Deepak Chahar) साल 2016 से IPL में अपना दमखम दिखाते नजर आ रहे हैं. अब तक वह राजस्थान रॉयल्स, पुणे सुपरजाइंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल चुके हैं. आईपीएल से ही उन्हें पहचान मिली है. 2022 के आईपीएल के लिए दीपक चाहर को चेन्नई ने 14 करोड़ रुपए में खरीदा था. लेकिन पीठ में चोट लगने की वजह से वह पूरा आईपीएल सीजन से बाहर रहे. चेन्नई भी पूरे सीजन में बस 4 मैच ही जीत पाई और प्लेऑफ से बाहर हो गई.

 

दीपक चाहर (Deepak Chahar) टीम इंडिया के लिए 20 T20 और 7 वनडे खेल चुके हैं. वनडे के दौरान उन्होंने 10 और T20 में 26 विकेट चटकाए हैं. पीठ में लगी चोट की वजह से उन्हें अफ्रीका सीरीज के लिए भी टीम इंडिया में जगह नहीं दी गई है. बता दें 9 जून को भारतीय टीम अफ्रीका के खिलाफ 5 T20 की घरेलू सीरीज खेलेगी.