श्रीदेवी के बर्थडे पर भावुक हुईं बेटी जान्हवी कपूर, इस तरह किया विश

बॉलीवुड की द‍िवंगत अदाकारा श्रीदेवी का आज जन्‍मद‍िन है वहीं इस मौके पर श्रीदेवी की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने भी अपनी मां को याद कर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

0
74
janhvi and shridevi-min

बॉलीवुड की द‍िवंगत अदाकारा श्रीदेवी का आज जन्‍मद‍िन है। आज ही के दिन 1963 में शिवाकाशी में उनका जन्‍म हुआ था। श्रीदेवी ने तमिल, मलयालम, तेल्गु, कन्नड़ और हिन्दी सिनेमा में काम किया था और भारतीय सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार का खिताब अपने नाम किया। श्रीदेवी ने पांच फिल्मफेयर पुरस्कार भी प्राप्त किये। 2013 में भारत सरकार ने उन्हें पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया था। आज भी वह लोगों के दिलों में वास करती हैं। वहीं आज उनके जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर भी श्रीदेवी से जुड़े कई पोस्ट्स में लोगों ने अपनी चहेती अदाकारा को याद किया है जो आप देख सकते हैं। वहीं इस मौके पर श्रीदेवी की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने भी अपनी मां को याद कर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

जान्‍हवी को उनके निधन के सदमे से बाहर निकलने में काफी वक्‍त लग गया था। बीते साल श्रीदेवी के जन्‍मदिन के मौके पर उनके परिवार ने एक कार्यक्रम आयोजित किया था। इस बार उनकी बेटी जान्‍हवी ने मां के ल‍िए सोशल मीडिया पर पोस्‍ट लिखा है। जान्‍हवी ने श्रीदेवी की एक फोटो साझा करते हुए उन्‍हें जन्‍मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। जान्‍हवी ने लिखा है- हैप्‍पी बर्थ डे मम्‍मा, आई लव यू।

View this post on Instagram

Happy birthday Mumma, I love you

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

आपको बता दें कि जाह्नवी के इस पोस्ट पर बॉलीवुड के कई अन्य कलाकारों ने भी अपने रिएक्शंस शेयर किए हैं और कई यूजर्स ने भी श्रीदेवी को याद करते हुए लिखा है कि ”बॉलीवुड में इस प्रतिभाशाली कलाकार की जगह आज भी कोई नहीं ले सकता.” वहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इस पर इमोजी शेयर किया है और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी इमोजी शेयर करते हुए श्रीदेवी को याद किया है। आपको बता दें कि श्रीदेवी वह एक्ट्रेस थी जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में जगह बनाई और लोगों के दिलों में घर कर लिया। एक के बाद एक सुपरहिट महिला प्रधान फिल्मों की वजह से उन्हें भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी अभिनेत्री के तौर पर भी जाना जाता है। ‘सदमा’, ‘नागिन’,’निगाहें’, ‘मिस्टर इन्डिया’, ‘चालबाज़’, ‘लम्हे’, ‘ख़ुदागवाह’ और ‘जुदाई’ उनकी प्रसिद्ध फ़िल्में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here