Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों कहानियां वायरल होती हुई नजर आती है। लेकिन इनमें कुछ ऐसी होती है जो पल भर में ही लोगों का दिल जीत लेती है। जिसके बाद यह तेजी से लोगों तक सर्क्युलेट हो जाती है। आज हम आपको एक ऐसी ही बाप बेटी की कहानी से रूबरू करवाने जा रहे हैं जो कि लोगों का काफी दिल जीत रही है।

इतना ही नहीं लोगों ने तो यहां तक कह दिया है कि बेटी हो तो ऐसी आपने देखा ही होगा कि पिता और बेटी के बीच में एक अनोखा ही रिश्ता देखने को मिलता है। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि पिता के जन्मदिन के मौके पर बेटी ने अपने पिता को एक बेशकीमती उपहार दिया है।

जिसे पाकर पिता इतने ज्यादा खुश हो जाते हैं कि बेटी को गले लगा लेते है और काफी ज्यादा इमोशनल हो जाते हैं। दरअसल, यह वीडियो में आप देख सकते है कि पिता और बेटी दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को रिदा थराना ने शेयर किया है। जिसमें एक छोटा बच्चा हाथ में चाबी लिए हुए नजर आ रहा है। इस वीडियो में उन्होंने पूरी जर्नी के बारे में भी बताया है और कहा है कि उनके पास पहले से एक छोटी कार है।

लेकिन उनके पिता बड़ी कार चाहते थे। इसलिए उन्होंने 4 जनवरी को अपने पिता के जन्मदिन के मौके पर उन्हें यहां कार गिफ्ट की है। बेटी पिता की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसने देखा जा सकता है कि पिता अपनी बेटी से दोपहर को पाकर कितने ज्यादा खुश हो जाते हैं और उसे गले लगा लेते हैं।

इस तरह के वीडियो बहुत कम ही सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं। इस वजह से यह वीडियो लोगों का खूब दिल जीत रहा है। जिसे अब तक 500000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है इतना ही नहीं लाखों में इस पर लाइक भी लोगों को देखने को मिल रहे हैं। यह वीडियो वायरल होने के बाद फैंस इस बेटी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। गौरतलब है कि आपने देखा होगा कि बेटी और पिता के बीच में काफी अनोखा रिश्ता देखने को मिलता है।

Also Read – सानिया मिर्जा ने की संन्यास की घोषणा, इस टूर्नामेंट के बाद टेनिस को कह देंगी अलविदा