नई दिल्ली। आईपीएल 2021 (IPL 2021) के सेकेंड हाफ के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने मुंबई इंडियंस के छक्के छुड़ा दिए। CSK के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आज के मैच में चेन्नई ने मुंबई को 20 रन से हरा दिया है। सीएसके ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए थे। 157 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की पूरी टीम 8 विकेट के नुकसान पर 136 रन ही बना सकी। वहीं इस जीत के साथ महेंद्र सिंह धोनी की सीएसके प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है।

ALSO READ: कोहली ने दिया एक और झटका, IPL के बाद छोड़ेंगे RCB की कप्तानी

बता दें कि, मुंबई की शुरुआत अच्छी नहीं रही। शुरुआत में ही उसने 40 रन के भीतर 3 विकेट गंवा दिए थे। क्विंटन डिकॉक(17), अनमोलप्रीत सिंह(16) और सूर्यकुमार यादव(3) रन बनाकर आउट हो गए थे। वहीं दीपक चाहर ने मुंबई को शुरुआती झटके दिए थे। इससे पहले, चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ के नाबाद अर्धशतक के अलावा ड्वेन ब्रावो की तूफानी पारी से चेन्नई सुपरकिंग्स ने बेहद खराब शुरुआत से उबरते हुए 6 विकेट पर 156 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया।

साथ ही गायकवाड़ ने 58 गेंद का सामना करते हुए चार छक्कों और नौ चौकों की मदद से नाबाद 88 रन बनाए। उन्होंने रविंद्र जडेजा (26) के साथ पांचवें विकेट के लिए 81 और ब्रावो (आठ गेंद में 23, तीन छक्के) के साथ छठे विकेट के लिए 39 रन जोड़कर टीम का स्कोर 150 रन के पार पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई।