एक्ट्रेस Sonam Kapoor के घर हुई करोड़ों की चोरी, ज्वेलरी के साथ चोर उड़ा गए इतने करोड़ रुपए

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के घर से करोड़ो की चोरी का मामला हाल ही में सामने आया है बताया जा रहा है कि उनके घर से चोर ने 1.41 करोड़ रुपए की नकदी रो ज्वेलरी उड़ा ली।

sonam kapoor anand ahuja

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के घर से करोड़ो की चोरी का मामला हाल ही में सामने आया है, बताया जा रहा है कि उनके घर से चोर ने 1.41 करोड़ रुपए की नकदी रो ज्वेलरी उड़ा ली। इसकी जानकारी मिलते ही सोनम कपूर की ददिया सास ने तुगलक रोड थाने शिकायत दर्ज करवाई है। अब पुलिस इस मामले को लेकर जांच में जुटी हुई है। जानकारी मिली है कि ये मामला काफी बड़ा था तो नई दिल्ली जिले की वरिष्ठ अधिकारियों ने इसे गंभीरता से लेते हुए एक टीम बनाई है। ये टीम अब जांच में जुट गई है।

बता दे, सोनम कपूर के घर में घर में 25 नौकर, 9 केयर केटर के साथ चालक और माली काम करते हैं। ऐसे में ये चोरी होना बहुत बड़ी बात है। इस वजह से क्राइम टीम के अलावा एफएसएल की टीम सच्चाई जुटाने में लगी हुई है। हालांकि अभी तक चोर हाथ नहीं लगा है लेकिन लगातार पुलिस इस मामले को लेकर जांच में जुट चुकी है। जानकारी के मुताबिक, सोनम कपूर का ससुराल 22 अमृता शेरगिल मार्ग पर स्थित है। यहां पर उनकी दादी सास रहती है।

Must Read –  ये 5 होममेड body scrub जो निखारेंगे आपकी त्वचा

उनका नाम सरला अहूजा (86), बेटे हरीश अहूजा व बहु प्रिया अहूजा के साथ इस घर में रहती है। उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया है कि उनके कमरे की अलमारी से 1.40 लाख रुपये की ज्वेलरी व एक लाख रुपए नकद चोरी हो गए हैं। दरअसल, उन्होंने कुछ समय पहले ही अलमारी चेक की थी जिसमें ज्वेलरी व नकदी उन्हें नहीं मिली। ऐसे में अब सभी से पूछताछ की जा रही है।