क्राईम ब्रांच इंदौर ने पकड़ा शातिर बदमाश, नशे की लत को पूरा करने के लिए करता था वाहनों की चोरी

पुलिस आयुक्त इंदौर नगरीय हरिनारायणचारी मिश्र द्वारा इंदौर कमिश्नरेट में वाहन चोरी , नकबजनी आदि संपत्ति संबंधी अपराधों पर नियंत्रण हेतु इनमें संलिप्त बदमाशों के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया है ।

इंदौर(Indore) :  पुलिस आयुक्त इंदौर नगरीय हरिनारायणचारी मिश्र द्वारा इंदौर कमिश्नरेट में वाहन चोरी , नकबजनी आदि संपत्ति संबंधी अपराधों पर नियंत्रण हेतु इनमें संलिप्त बदमाशों के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया है । उक्त निर्देशों के तारतम्य में अति.पुलिस आयुक्त (अपराध) राजेश हिंगणकर एवं पुलिस उपायुक्त (अपराध शाखा) निमिष अग्रवाल के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त ( अपराध शाखा)  गुरू प्रसाद पाराशर द्वारा शहर में संपत्ति संबंधी घटनाओं की पतारसी कर वारदातों पर अंकुश लगाने एवं ऐसे आरोपियों की धरपकड़ करने हेतु अपराध शाखा की टीमों को निर्देशित किया गया ।

Read More : 👆🏻बालों में दही का इस्तेमाल करते समय ध्यान रखें ये बातें👆🏻

इसी कड़ी में कार्यवाही के दौरान क्राईम ब्रांच की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति चोरी की मोटर साईकले बेचने की फिराक में है जिस पर क्राईम ब्रांच की टीम ने थाना संयोगितागंज पुलिस के साथ संयुक्त कार्यवाही करते हुए मुखबीर के बताये स्थान घेराबंदी कर मुताबिक योजना के आरोपी 1.महेश राठौर पिता तोलाराम निवासी बाबाश्री होटल के पास छोटा बांगड़दा इंदौर को पकडा , जिसके पास से 02 मोटर साईकलें मिली ।

Read More : दायम पड़ा हुआ तेरे दर पर नहीं हूं मैं, खाक ऐसी जिंदगी पे के पत्थर नहीं हूं मैं

आरोपी से मोटरसाइकिल के संबंध में विस्तृत पूछताछ करने पर थाना संयोगितागंज क्षेत्र से दिनांक 26/05/2022 को 01 हीरो होन्डा cd डिलेक्स न. MP09MB0983, एवं थाना परेशीपुरा क्षेत्र के जनता क्वार्टर से दिनांक 07/04/2022 को 01 हीरो होन्डा डिलेक्स न. MP09VC3462 चुराना स्वीकार किया। आरोपी द्वारा चुराए वाहनों के सम्बध में उक्त दोनों थानो पर पूर्व से ही वाहन चोरी का अपराध पंजीबद्व है। आरोपी के कब्जे से 02 दोपहिया वाहन बरामद कर आरोपी के विरुद्ध अग्रिम वैधानिक कार्यवाही थाना संयोगितागंज द्वारा की जा रही है। आरोपी से शहर की अन्य वाहन चोरियों की वारदातों के संबंध में विस्तृत पुछताछ की जा रही है, अन्य वाहन चोरी की वारदाते खुलने की सम्भावना है ।