Cricket : एशिया कप से पहले बिगड़ा टीम इंडिया का खेल, कोच राहुल द्रविड़ हुए कोरोना पॉजिटिव

टीम इण्डिया के वर्तमान कोच और पूर्व स्टार बल्लेबाज राहुल द्रविड़ कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। मिस्टर वॉल और मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर राहुल द्रविड़ के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी तब सामने आई है कि जब आज मंगलवार को भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप के लिए यूएई रवाना होने वाली है।

इस सप्ताह में शुरू होने जा रहे एशिया महाद्वीप स्तर के क्रिकेट (Cricket) टूर्नामेंट से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के लिए मुश्किल खड़ी हो गई है। ताजा प्राप्त जानकारी के अनुसार टीम इण्डिया के वर्तमान कोच और पूर्व स्टार बल्लेबाज राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। मिस्टर वॉल और मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर राहुल द्रविड़ के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी तब सामने आई है कि जब आज मंगलवार को भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप के लिए यूएई रवाना होने वाली है।

Also Read-Madhya Pradesh : भारी बारिश के चलते ब्यावरा-पचोर रेल लाइन की सभी ट्रेनें निरस्त, खोलना पड़े मोहनपुरा और कुंडालिया बांध के गेट

27 अगस्त से शुरू होने जा रहा है एशिया कप और भारत का मैच है 28 तारीख को

ज्ञातव्य है कि एशिया महाद्वीप स्तर का क्रिकेट टूर्नामेंट यूएई में 27 अगस्त से शुरू होने जा रहा है। इसके साथ ही टूर्नामेंट की शुरुआत के अगले दिन 28 अगस्त को भारतीय क्रिकेट टीम का मैच होना है।

कौन होगा एशिया कप में भारतीय कोच

भारतीय क्रिकेट टीम के वर्तमान कोच राहुल द्रविड़ के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिलने के बाद से ही एशिया कप में भारतीय क्रिकेट टीम के कोच की भूमिका कौन निभाएगा इसको लेकर गहन असमंजस की स्थिति बन चुकी है। ऐसे में एशिया कप के लिए आज निकलने वाली भारतीय क्रिकेट टीम का हेड कोच कौन होगा यह देश भर सहित विश्व के क्रिकेट प्रेमियों के लिए जिज्ञासा का विषय है।

Also Read-टिकटॉक वीडियोज से फेमस होने के बाद सोनाली फोगाट ने 2019 में ज्वॉइन की थी बीजेपी, कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव में मिली थी हार