गाजियाबाद के लोनी से पुलिस के द्वारा एनकाउंटर में एक गौ तस्कर को गिरफ्तार करने की जानकारी सामने आयी है। अपने विश्वस्त सूत्रों से गौ तस्करी की खबर मिलने के बाद गाजियाबाद पुलिस लोनी में बताए गए स्थान पर पहुंची तो गौ तस्कर इरशाद के द्वारा पुलिस के ऊपर गोली चलाई गई। अचानक हुई इस फायरिंग के जवाब में पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें गौ तस्कर इरशाद को पैर में गोली लग गई , जिसके बाद गाजियाबाद पुलिस के द्वारा उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Also Read-पत्नी पर कार चढ़ाने वाला फिल्म निर्माता गिरफ्तार, दूसरी महिला के साथ देखने पर मारी थी टक्कर

गोली लगते ही बदले बोल

गाजियाबाद पुलिस के द्वारा की गई जवाबी कार्यवाही में लगी गोली से घायल होने के और फिर पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद गौ तस्कर इरशाद के सुर बदल गए और वो ‘गाय हमारी माता है’ की बात बार-बार दोहराने लग गया। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है। गाजियाबाद पुलिस के अनुसार बंथला-चिरोड़ी रोड पर चेकिंग के दौरान संदिग्ध लगने पर बाइक पर जाते हुए आरोपी की रोका गया तो उसने भागने का प्रयास किया और पुलिस के द्वारा पीछा करने पर आरोपी ने फ़ायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग की जिसमें आरोपी इरशाद के पैर में गोली लगी और उसे गिरफ्तार किया जा सका।

Also Read-IMD Update : इतने जिलों में छाई गुलाबी ठंड, इन राज्यों में 24 घंटों में फिर से शुरू होगी बारिश

एक तमंचा, कारतूस और बाइक मिली

गाजियाबाद पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किए गए गौ तस्कर इरशाद के पास से एक तमंचा, कारतूस और बाइक मिली है। गाजियाबाद पुलिस के अनुसार आरोपी बागपत जिले के बड़ौत थाना क्षेत्र के गांव सिक्का इदरीशपुर का निवासी है। गाजियाबाद पुलिस के अनुसार आरोपी इरशाद की गौ तस्करी के आरोप में लम्बे समय से पुलिस को तलाश थी।