सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मुंबई के एक फिल्म निर्माता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए फिल्म प्रोड्यूसर का नाम कमल किशोर मिश्रा बताया जा रहा है। मुंबई पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 19 अक्टूबर को फिल्म प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा ने अपनी पत्नी को कार से टक्कर मार दी थी, जिससे उनके सिर और पैर में गंभीर चोटें लग गई थी। दरअसल फिल्म निर्माता की पत्नी ने उसके अपने घर की पार्किंग में खड़ी कार में किसी पराई महिला के साथ निजी पल बिताते हुए देख लिया था, जिसका विरोध करने पर उसने अपनी पत्नी को कार से टक्कर मार दी और साथ ही उनके ऊपर कार चढ़ाने की कोशिश भी करी।

Also Read-IMD Update : इतने जिलों में छाई गुलाबी ठंड, इन राज्यों में 24 घंटों में फिर से शुरू होगी बारिश

पत्नी की शिकायत पर किया गया गिरफ्तार

मुंबई पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 19 अक्टूबर को फिल्म प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा के द्वारा अपनी पत्नी को कार से टक्कर मारने की शिकायत उसकी पत्नी ने मुंबई के अम्बोली थाने में की, जिसके बाद मुंबई पुलिस फिल्म प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा को गिरफ्तार करके अम्बोली थाने लेकर आ गई। उक्त फिल्म प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा की पत्नी का नाम यास्मीन होने की जानकारी मुंबई पुलिस ने दी है। मुंबई पुलिस के अनुसार अब संबंधित धाराओं में फिल्म प्रोड्यूसर पर केस दर्ज कर लिया गया है।

Also Read-Live Darshan : कीजिए देशभर के प्रमुख मंदिरों के मंगला दर्शन

हिंदी फिल्म देहाती डिस्को का किया निर्माण

उल्लेखनीय है कि उक्त फिल्म प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा ने इसी वर्ष अपनी बनाई एक फिल्म मई महीने में रिलीज की थी,जिसका नाम देहाती डिस्को है। इस फिल्म की पटकथा प्रसिद्ध कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने लिखी है, जबकि मनोज शर्मा ने इस फिल्म को निर्देशित किया है। यह फिल्म देश के उन युवाओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जो वास्तव में डांस करना पसंद करते हैं।