‘जलसा’ तक पहुंचा कोरोना संक्रमण, अमिताभ बच्चन का एक कर्मचारी पॉजिटिव

देशभर में एक बार फिर कोरोना के मामले बढ़ने लगे है। लगातार संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे है जो तीसरी लहर का संकेत दे रहे है।

amitabh bachchan
amitabh bachchan

देशभर में एक बार फिर कोरोना के मामले बढ़ने लगे है। लगातार संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे है जो तीसरी लहर का संकेत दे रहे है। इतना ही नहीं बॉलीवुड एक्टर्स और एक्ट्रेस पर इन दिनों कोरोना का सबसे ज्यादा ग्रहण बना हुआ है। ये इसलिए क्योंकि अब तक कई सितारें कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं। नए साल की शुरुआत में ही कोरोना के मरीज तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। जिसकी वजह से एक बार फिर तीसरी लहर की आशंका जताई जा रही है। क्योंकि कोरोना के नए वेरिएंट ने भी अभी देशभर में आतंक मचा रखा है।

बात करें महाराष्ट्र कि तो यहां कोरोना के मामले काफी ज्यादा तेजी से बढ़ रहे हैं। यहां अब तक 40 हजार से ज्यादा मरीज सामने आ चुके हैं। जिनमे कई टेलीविजन हस्तियों, बॉलीवुड सितारें और फिल्म निर्माता शामिल है। बता दे, नया साल शुरू होते ही कई नामी सितारें कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इनमें जॉन अब्राहम, करीना कपूर आदि के नाम शामिल हैं। इसके अलावा अभी हाल ही में जानकारी मिली है कि बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन के घर तक भी कोरोना का संक्रमण पहुंच गया है। अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा में एक कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाया गया है। इसकी पुष्टि मुंबई महानगर पालिका ने भी कर दी है।