कांग्रेस नेता की फिसली जुबान, प्रियंका गांधी की जगह लगा बैठे ‘प्रियंका चोपड़ा’ के नारे

0
77

नई दिल्ली: कई बार देखा जाता है कि किसी भी राजनीतिक पार्टी में कार्यकर्त्ता कई बार ऐसे नारे लगा देते हैं जिससे पार्टी को शर्मिंदा होना पड़ता है. ऐसे ही रविवार को कांग्रेस एक रैली के दौरान पार्टी का एक कार्यकर्ता नारे लगा रहा था. इसी दौरान उसने सोनिया गांधी, कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगाए. जैसे ही प्रियंका गांधी के नारे लगाए तो यहां कार्यकर्ता की जबान फिसल गई.

वह गलती से ‘प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद’ के नारे लगाने लगा. इससे मंच पर उपस्थित पार्टी नेता हैरान रह गए. हालांकि, पार्टी कार्यकर्ता ने तुरंत अपनी गलती सुधारी और प्रियंका गांधी के नाम से नारे लगाए.

एक कार्यक्रम के आयोजन के दौरान एक बड़ी सभा आयोजित की गई. इस आयोजन में दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा और पार्टी के ने नेता पहुंचे. जैसे ही सुभाष चोपड़ा मंच पर आए तो पार्टी के कार्यकर्ताओं में उत्साह आ गया. कांग्रेस के पूर्व विधायक सुरेंद्र कुमार पार्टी के जयकारे लगाने लगे। इसी दौरान उन्होंने ये गलती कर दी.

इसी से को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेता प्रियंका चोपड़ा के नारे लगाने लगे. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद काफी सारे यूज़र्स इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here