Congress : मंहगाई पर “हल्ला बोल रैली”, राहुल गांधी का संबोधन, यहा सुने LIVE

देश में बढ़ती मंहगाई को देखते हुए कांग्रेस पार्टी ने सत्ताधारी बाजेपी को घेरने के लिए आज हल्ला बोल रैली का आयोजन किया हैं। दिल्ली में राहुल गांधी कांग्रेस की ‘हल्ला बोल रैली’ को राहुल गांधी संबोधित करने वाले हैं।

देश में बढ़ती मंहगाई को देखते हुए कांग्रेस पार्टी ने सत्ताधारी बाजेपी को घेरने के लिए आज हल्ला बोल रैली का आयोजन किया हैं। दिल्ली में राहुल गांधी कांग्रेस की ‘हल्ला बोल रैली’ को राहुल गांधी संबोधित करने वाले हैं। इस रैली का आयोजन दिल्ली के रामलीला मैदान में 11 बजे से शुरू हुआ। कांग्रेस के अन्य बड़े नेता इस रैली को संबोधित करेंगे। इस रैली में कांग्रेस के नेता महंगाई, बेरोजगारी और आवश्यक वस्तुओं पर जीएसटी को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधेंगे।

कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने कहा कि कांग्रेस पिछले कई सालों से महंगाई के खिलाफ विशाल प्रदर्शन करती आ रही है। दिसंबर 2021 में रैली का आयोजन हुआ, 5 अगस्त 2022 को महंगाई के खिलाफ विजय चौक पर रैली की और गिरफ्तार कर हमें किंग्सवे कैंम्प जाना पड़ा था।

साथ ही उन्होंने कहा कि करीब लाख भर लोग रैली में उपस्थित होंगे, देशभर से कार्यकर्ता और पार्टी के वरिष्ठ नेता भी शामिल होंगे, हम गर्व के साथ कह सकते हैं कि हम वो पार्टी हैं जो महंगाई के खिलाफ लड़ रहे हैं और लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। हमारा प्रदर्शन हर जगह हो रहा है, ब्लॉक लेवल, डिस्ट्रीट और पेट्रोल पंप तक पर प्रदर्शन किया।

आपको बता दें कि 7 सितंबर से शुरू हो रही कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत जोड़ो यात्रा से पहले कांग्रेस आक्रमक है। पार्टी लगातार बीजेपी पर निशाना साधा रही है। कांग्रेस का कहना है कि महंगाई और बेरोजगारी आम लोगों के मुद्दे हैं, जिसे हर मंच पर उठाया जाएगा। ‘भारत जोड़ो यात्रा’ कांग्रेस पार्टी का अब तक का सबसे बड़ा जनसंपर्क कार्यक्रम है, जहां पार्टी के नेता जमीनी स्तर पर आम लोगों तक पहुंचेंगे।