up-election-2022-cm-yogi-in-ghaziabad-counted-achievements-of-government

CM योगी आदित्यनाथ मैनपुरी में आज जनसभा को उद्बोधित करेंगे। रैली के चलते आज मैनपुरी जिले में कक्षा 1 से 12 तक के सभी स्कूलों को अवकाश दे दिया गया हैं। जिला विद्यालय के निरीक्षक ने स्कूलों के अवकाश के लिए फरमान जारी किये है और फरमान में ये भी कहा गया है कि रैली की वजह से ज्यादा यातायात होने के कारण छात्रों और अभिभावकों को भारी असुविधा होगी।

पूरे जिले के स्कूलों में रहेगा अवकाश

मैनपुरी के जिला विद्यालय निरीक्षक द्वारा जारी फरमान में कहा गया है कि मुख्यमंत्री योगी ने लोकसभा उपचुनाव के लिए 2 दिसंबर को रैली जारी की है. CM योगी की रैली में लम्बा यातायात होने की आशंका के चलते छात्र और उनके अभिभावकों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे में छात्रों और उनके अभिभावकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए कक्षा 1 से 12 तक के राजकीय, अशासकीय सहायता प्राप्त, स्वयित्त पोषित, आईसीएसई, सीबीएसई बोर्ड और जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी मैनपुरी जिले के सभी स्कूल 2 दिसंबर को बंद रखे जाएंगे।

Also Read – MP Weather : मध्य प्रदेश में और बढ़ेगी ठंड, जानिए किस जिले में है कितना तापमान

5 दिसंबर को होगा मैनपुरी में मतदान

मुलायम सिंह यादव की मृत्यु के बाद मैनपुरी लोकसभा की सीट खाली हुई है जिसके चलते इस के लिए सीट पर 5 दिसंबर को मतदान होगा। जबकि रिजल्ट 8 दिसंबर को आने वाले हैं सपा ने इस सीट पर डिंपल यादव को टिकट दे दिया है. और इसी के साथ बीजेपी ने रघुराज शाक्य को टिकट दे दिया। जिसके चलते सीएम योगी बीजेपी उम्मीदवार के समर्थन में रैली के लिए निकलेंगे।