Homeदेशसीएम शिवराज आज करेंगे "कलेक्टर कमिश्नर कॉन्फ्रेंस" की बैठक, इन मुद्दों पर...

सीएम शिवराज आज करेंगे “कलेक्टर कमिश्नर कॉन्फ्रेंस” की बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज दोपहर 12 बजे वीसी के माध्यम से "कलेक्टर कमिश्नर कॉन्फ्रेंस" की बैठक करेंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज दोपहर 12 बजे वीसी के माध्यम से “कलेक्टर कमिश्नर कॉन्फ्रेंस” की बैठक करेंगे। इस दौरान माफिया के विरूद्ध कार्यवाही, महिला अपराध नियंत्रण एवं कानून व्यवस्था पर समीक्षा की जाएगी। साथ ही माफिया के अतिक्रमण से मुक्त भूमि के उपयोग की समीक्षा भी की जाएगी।

दरअसल, 25 दिसंबर से चलाए जा रहे विशेष अभियान अंतर्गत हितग्राहीमूलक योजनाओं का लाभ सभी पात्र हितग्राहियों को प्रदान करना सुनिश्चित करने के संबंध में चर्चा भी की जाएगी। बताया जा रहा है कि सी.एम. हेल्पलाईन अंतर्गत प्रकरणों के निराकरण की समीक्षा की जाएगी। कोविड टीकाकरण अंतर्गत दूसरे डोज लगाने की कार्यवाही की समीक्षाकी जागे।

Must Read : MP के लिए फिर मुसीबत बन रहा कोरोना, एक दिन में मिले 23 मरीज

प्रधानमंत्री शहरी पथ विक्रेता स्वनिधि योजना एवं मुख्यमंत्री ग्रामीण पथ विक्रेता योजना की प्रगति की समीक्षा की जाएगी। मुख्यमंत्री उद्यम क्रांति योजना का प्रेजेंटेशन भी किया जाएगा। प्रदेशव्यापी रोजगार दिवस आयोजन के विशेष संदर्भ में जिला कलेक्टर्स से अपेक्षाओं पर चर्चा की जाएगी।

सी.एम. राईज योजना का प्रेजेंटेशन एवं जिला कलेक्टर्स से अपेक्षाएं भी बहुत है। मुख्यमंत्री राशन आपके ग्राम योजना का प्रेजेंटेशन एवं जिला कलेक्टर्स से अपेक्षाएं है। मध्यप्रदेश सिकल सेल ( हीमोग्लोबिनोपैथी ) मिशन का प्रेजेंटेशन एवं जिला कलेक्टर्स से अपेक्षाएं । मुख्यमंत्री आवासीय भू – अधिकार योजना का प्रेजेंटेशन एवं जिला कलेक्टर्स से अपेक्षाएं। जिलों में किए जा रहे नवाचार / बेस्ट प्रेक्टिसेस का प्रेजेंटेशन होगा।

– एक जिला- एक पहचान योजना, सीहोर जिला

– स्व – सहायता समूहों का सशक्तीकरण, श्योपुर जिला

– स्वामित्व योजना का क्रियान्वयन, हरदा जिला

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular