Indore। पधारो म्हारे देश और मेहमान जो हमारा होता है और जान से प्यारा होता है, गीत के बोल के साथ मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister shivraj singh chouhan) ने रविवार को इंदौर के सुप्रसिद्ध फूड जोन 56 दुकानों में प्रवासी भारतीयों का स्वागत करते हुए कहा कि इंदौर वासियों ने तोरण द्वार लगाकर नहीं बल्कि दिल के द्वार खोलकर अतिथियों का स्वागत किया है और मैं ऐसे अतुलनीय और अद्भुत इंदौर वासियों का देश के हृदय प्रदेश मध्यप्रदेश की ओर से हार्दिक स्वागत करता हूं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपनी धर्मपत्नी साधना सिंह के साथ 56 दुकान पहुंचे। कार्यक्रम स्थल पर मुख्यमंत्री का 56 दुकान के व्यापारी संघ के अध्यक्ष एवं व्यापारियों ने मुख्यमंत्री चौहान का पुष्प गुच्छ एवं स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ स्वागत किया। चौहान ने प्रवासी भारतीयों का शॉल उड़ा कर स्वागत किया। उन्होंने कहा कि 56 दुकान भाषण देने की जगह नहीं खाने पीने का स्थान है और भाषण देकर मैं स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ अन्याय नहीं कर सकता। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट एवं श्री विश्वास सारंग भी उपस्थित थे।

देश भक्ति के गीतों के साथ सुसज्जित मंच पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने चिर परिचित अंदाज में नदिया चले चले रे धारा और मेहमान जो हमारा होता है वो जान से प्यारा होता है गीत सुनाए। व्यापारी भाइयों ने मुख्यमंत्री का 56 दुकान पर छप्पन भोग के साथ स्वागत किया। मुख्यमंत्री चौहान सपत्नीक व्यंजनों का लुफ्त उठाया।

Also Read : मध्य प्रदेश के पर्यटन स्थलों को साकार बनाने के लिए मंत्री उषा ठाकुर ने प्रवासी भारतीयों से की अपील