Homeदेशछत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री कोविड पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री कोविड पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

रायपुर। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का कहर एक बार फिर तेजी से बढ़ रहा है। इसी कड़ी में अब छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव (T S Singh Deo) कोरोना की चपेट में आ गए है। कांग्रेस नेता ने आज रविवार शाम ट्विटर पर यह जानकारी दी। दरअसल, शनिवार को अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद ही सिंह देव ने अपने सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए थे। जिसके बाद आज जांच रिपोर्ट में उनके कोविड से पीड़ित होने की पुष्टि हुई। फिलहाल हेल्थ मिनिस्टर ने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है।

ALSO READ: Omicron: राधास्वामी सत्संग परिसर बना 1250 बिस्तरों की क्षमता वाला देश का दूसरा कोविड केयर सेंटर

राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह ने ट्विटर के जरिए जानकारी देते हुए कहा कि, “कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखने पर आज शाम रायपुर में मैंने अपनी कोविड जांच करवाई, जिसमें मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अभी मेरी तबियत ठीक है और चिकित्सकों के निर्देशानुसार मैं होम आइसोलेशन में रहकर उपचार ले रहा हूं।”

https://twitter.com/TS_SinghDeo/status/1477672718275203077?s=20

कैबिनेट मंत्री ने आगे लिखा कि, “मेरा निवेदन है कि पिछले दिनों जो व्यक्ति मेरे संपर्क में रहे हैं, वो सभी कृपया अपनी कोविड की जांच करवा लें। समस्त प्रदेशवासियों से आग्रह है कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कोविड उपयुक्त व्यवहार का पालन करें और जब तक आवश्यक न हो घर में ही रहें।” बता दें कि, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और भूपेश बघेल सरकार में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव दोबारा कोरोना से संक्रमित हुए हैं। इससे पहले पिछले साल मार्च महीने में सिंहदेव कोविड पॉजिटिव पाए गए थे।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular