बैंगलोर कार्यालय के साथ कैटफाइनेंशियल ने भारत में शुरू किया अपना संचालन

कैट फाइनेंशियल इंडिया कैटरपिलर इंडिया के डीलरों को ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए एक उत्तरदायी और समय पर ढंग से वित्तीय समाधान प्रदान करने में सहायता करेगा और उन्हें अपने व्यापार के अवसरों का विस्तार करने में सक्षम बनाएगा।

0
39
CAT

बैंगलोर, भारत- कैटरपिलर फाइनेंशियल सर्विसेस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (कैट फाइनेंशियल इंडिया), कैटरपिलर इंक की पूर्ण सहायक कंपनी ने 1 जुलाई, 2019 को भारत में अपने संचालन के शुभारंभ की घोषणा आज की है। कैट फाइनेंशियल इंडिया का मुख्यालय बैंगलोर में स्थित है जो कैटरपिलर के दो भारतीय डीलरों, Gmmco Ltd और Gainwell Commosales Pvt Ltd के साथ, कैट उत्पादों की एक श्रेणी के लिए अनुकूलित वित्तीय सेवाओं के लिए वन स्टॉप सॉल्यूशन प्रदान करके भारत में ग्राहकों का समर्थन करेगा।

भारत में कंस्ट्रक्शन इंडस्ट्री के अधिकांश ग्राहक प्रभावी और कुशल वित्तीय समाधानों की तलाश में हैं। कैट फाइनेंशियल इंडिया कैटरपिलर इंडिया के डीलरों को ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए एक उत्तरदायी और समय पर ढंग से वित्तीय समाधान प्रदान करने में सहायता करेगा और उन्हें अपने व्यापार के अवसरों का विस्तार करने में सक्षम बनाएगा।

कैटरपिलर फाइनेंशियल सर्विसेज एशिया पैसिफिक के वाईस प्रेसिडेंट शेली बैरेट ने कहा “भारत में हमारी नई कार्यालय उपस्थिति न केवल उभरते क्षेत्र में कैटरपिलर के विकास में मदद करेगी, बल्कि हमारे ग्राहकों के लिए अलग-अलग तरह की वित्तीय सेवाएं प्रदान कर प्रतिस्पर्धात्मक बढ़त और अवसर भी बनाएगी। यह सेवाएं डेटा और प्रौद्योगिकी का लाभ उठाते हुए ग्राहकों के अनुभव को समावेशी, सहज और पारदर्शी बनाएगी।”

कैटरपिलर फाइनेंशियल सर्विसेस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर क्रिस्टोफर ली फरार ने बताया, “कंस्ट्रक्शन और इंफ्रास्ट्रक्चर भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए महत्वपूर्ण एवं प्राथमिकता वाले क्षेत्र हैं, और इस कैट फाइनेंशियल कार्यालय का शुभारंभ हमारे स्थानीय ग्राहकों के लिए हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है और इसे मजबूत करता है। हम अपने डीलरों के साथ काम कर यह सुनिश्चित करते है कि हमारे वित्तीय समाधान हमारे ग्राहकों तक आसानी और सही समय सीमा में पहुंचें। ”

“वित्तीय विकल्पों और अनूठी सेवाओं के साथ कैट फाइनेंशियल इंडिया की पेशकश, हमारे ग्राहकों को अब प्रतिस्पर्धी भारतीय बाजार में कैटरपिलर की लाभप्रद, विश्वसनीय और इनोवेटिव मशीनों को खरीदने के लिए एक-स्टॉप फाइनेंसिंग की पहुंच प्रदान करेगी।” चंद्रशेखर वी, मैनेजिंग डायरेक्टर एवं सीईओ, Gmmco Ltd. और सुनील कुमार चतुर्वेदी, चेयरमैन एवं मैनेजिंग डायरेक्टर, Gainwell Commo Sales Pvt Ltd इस वाक्य से सहमत है।

बैंगलोर कार्यालय वैश्विक स्तर पर कैट फाइनेंशियल का 41 वां कार्यालय है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here