Homeइंदौर न्यूज़खंडवा में पलटी टंट्या मामा के कार्यक्रम में शामिल होने निकली बस,...

खंडवा में पलटी टंट्या मामा के कार्यक्रम में शामिल होने निकली बस, 15 लोग घायल

आज इंदौर में टंट्या मामा बलिदान दिवस के खास मौके पर कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। ऐसे में इसमें कई आदिवासी लोग शामिल होंगे।

आज इंदौर में टंट्या मामा बलिदान दिवस के खास मौके पर कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। ऐसे में इसमें कई आदिवासी लोग शामिल होंगे। लेकिन हाल ही में इस कार्यक्रम से पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि कार्यक्रम के लिए आदिवासी ब्लाक खालवा से जा रही बस ग्राम सेल्दा के पास पलट गई। जिसके चलते 15 लोगों के घायल होने की खबर मिली है।

जानकारी के मुताबिक, आदिवासी क्षेत्र खालवा के ग्राम खारी टिमरनी से टंट्या मामा बलिदान दिवस पर हो रहे इस कार्यक्रम में शामिल होने के लोए बस में करीब 35 लोग सवार हुए थे। बताया जा रहा है कि ये बस जावर थाना क्षेत्र के चारखेड़ा गुजरते हुए इंदौर के लिए आ रही थी।

ऐसे में बीच ग्राम सेल्दा के पास बस पलट गई। जिसके चलते ये सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे को लेकर घायलों का कहना है कि ड्राइवर बस को तेज गति से चला रहा था। ड्राइवर ने एक वाहन को ओवर टेक किया, जिससे बस अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना की जानकारी लगने पर जावर पुलिस ने घटना स्थल पहुंचकर घायलों को जावर अस्पताल पहुंचाया।

 

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular