Brahmastra Trailer Out: दिखेगी अस्त्रों के देवता ब्रह्मास्त्र की कहानी, रिलीज हुआ एडवेंचर भरा ट्रेलर

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की फिल्म Brahmastra का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

Brahmastra Trailer Out: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. हाल ही में फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने इस फिल्म को निर्देशित किया है, लव, रोमांस, थ्रिलर और सस्पेंस से भरी यह मूवी 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

रिलीज होने के बाद ट्रेलर को लोग जबरदस्त रिस्पांस दे रहे हैं, सभी का कहना है कि यह काफी शानदार है. ट्रेलर में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को अग्नि अस्त्र के रूप में दिखाया गया है. यह कहानी अस्त्रों के देवता ब्रह्मास्त्र पर बनाई गई है जिसमें एक नौजवान शिवा इस बात को नहीं जानता कि वह ब्रह्मास्त्र का सिकंदर है.

Must Read- Weather Update: पाकिस्तानी हवाओं से धीमी हुई मानसून की रफ्तार, अब जबलपुर से होगी एंट्री

ट्रेलर की शुरुआत अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की दमदार आवाज से होती है. जहां वह जल, वायु, अग्नि के बारे में बताते हुए यह कहते हैं कि प्राचीन काल से हमारे बीच कुछ ऐसी शक्तियां हैं जो अस्त्रों में समाहित है. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का किरदार शिवा अपनी लाइफ में मौज मस्ती करते हुए ईशा यानी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से मिलता है और उसे प्यार करने लगता है. धीरे-धीरे शिवा को अपनी शक्तियों का एहसास होता है और फिर अस्त्रों की दुनिया में उसकी एंट्री होती है.

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) गुरु के रोल में है और मोनी रॉय (Mouni Roy) अंधेरे की रानी के किरदार में नजर आएंगी. नागार्जुन (Nagarjuna) की झलक भी ट्रेलर में दिखाई दी. 2 मिनट 51 सेकेंड के इस ट्रेलर ने लोगों का दिल जीत लिया. ट्रेलर देखने के बाद यह एहसास होगा कि एक ऐसी दुनिया भी है जहां कई सारे राज छिपे हुए हैं. फिल्म का ट्रेलर तो दर्शकों को बहुत पसंद आया अब सभी को फिल्म का इंतजार है.