Box Office Collection Day 5: Bhool Bhulaiyaa 2 की धाकड़ कमाई, 100 करोड़ क्लब में होगी शामिल

इन दिनों कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) Bhool Bhulaiyaa 2 को लेकर चर्चा में बने हुए है। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यारा मिल रहा है।

सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सुपरहिट फिल्म (2007) ‘भूल भुलैया’ ने दर्शकों को दीवाना बना दिया था। इस फिल्म ने हॉरर कॉमेडी फिल्मों को एक नई दिशा दी थी। अक्षय के रोल को को इस फिल्म में लोगों ने खूब सराहा था। अब इन दिनों कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) Bhool Bhulaiyaa 2 को लेकर चर्चा में बने हुए है। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यारा मिल रहा है। फिल्म कमाई के मामले में नए रिकॉर्ड बना रही है। अगर फिल्म को ऐसा ही जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला तो कार्तिक की ये फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।

जानकारी के लिए बता दें मंगलवार को फिल्म ने 9.56 करोड़ का कलेक्शन किया। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के पाचवें दिन का कलेक्शन शेयर कर बताया कि भूल भुलैया 2 ने पाचवें दिन डबल डिजिट में कमाई की। शुक्रवार को फिल्म ने 14.11 करोड़, शनिवार को 18.34 करोड़, रविवार को 23.51 करोड़, सोमवार को 10.75 करोड़, मंगलवार को 9.56 करोड़ का कलेक्शन कर पांच दिनों में मूवी में 76.27 करोड़ कमाए है। इसे देखते हुए ये लग रहा है कि फिल्म दर्शकों के दिलों पर छा गई है।

Also Read – इतनी चर्चित होने के बाद भी Urfi Javed को नहीं मिल रहा फिल्मों में काम, जाने वजह 

Bhool Bhulaiyaa 2 tweet review: In a Kartik Aaryan, Kiara film, Tabu steals  the show! | Movies News | Zee News

 

फिल्म में एक्टर के लुक की बात करें तो वह आंखों में चश्मा लगाए, गले और हाथों में माला पहने, जींस टी-शर्ट के साथ काला चश्मा लगाए दिख रहे हैं। इसके साथ ही आस पास चील उड़ती दिख रही हैं। उनका ये अवतार फैंस को हैरान कर रहा है। इस फिल्म में कार्तिक, कियारा और तब्बू पहली बार एक साथ काम कर रहे है। भूल भुलैया 2 को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलने के बाद इसके स्क्रीन काउंट भी बढ़ा दिए गए हैं। वहीं फैंस कार्तिक आर्यन की यह सबसे बेस्ट मूवी बता रहे है।

Also Read – Deepika Padukone को हैंगओवर उतारने के लिए लेना पड़ती है ये दवा, खुद किया खुलासा