नीता अंबानी के घर गणेश चतुर्थी मनाने पहुंचे बॉलीवुड स्टार्स, दिखा ट्रैडिशनल लुक

सोमवार को मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में गणेश महोत्सव को धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया शादी के बाद ये श्लोका मेहता और ईशा अंबानी का पहला गणेश उत्सव है।

0
145
bollywood stars1

2 सितंबर से दस दिवसीय गणेशोत्सव की शुरूआत हो चुकी है। हर तरफ सिर्फ भगवान गणेश का ही नाम गूंज रहा है। सभी गणेश जी के आने की ख़ुशी का जश्न मना रहे हैं। 11 दिनों तक इस त्योहार को देशभर में बड़े ही उत्साह और खुशी के साथ मनाया जाएगा। हर जगह भक्त ढोल-नगाड़े, संगीत और धूमधाम के साथ इस त्योहार को मनाते हैं। गणेश चतुर्थी के अवसर पर आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड सितारें भी गणेश चर्तुर्थी का जश्न मनाते दिखाई दे रहे हैं। हर साल बॉलीवुड हस्तियां इस त्योहार को पूरे उत्साह के साथ मनाती हैं और अपने घरों में श्री गणेश का स्वागत करती हैं।

सपनों की नगरी मुंबई में गणेश चतुर्थी का जश्न बेहद खास होता है और बहुत ही धूम धाम से इस उत्सव को मनाते हैं। सोमवार को मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में गणेश महोत्सव को धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया। शादी के बाद ये श्लोका मेहता और ईशा अंबानी का पहला गणेश उत्सव है। सजावट के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इस त्योहार को धूमधाम से मनाने के लिए बॉलीवुड हस्तियों का भी अंबानी के घर ताता लगा। आमिर खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रेखा, अमिताभ बच्चन जैसे बड़े नाम एंटीलिया में बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचे। सभी सितारों को ट्रेडीशनल लुक में देखा गया।

https://www.instagram.com/p/B160Cj9Azkj/?utm_source=ig_web_copy_link
https://www.instagram.com/p/B16c3fgHGR0/?utm_source=ig_web_copy_link
https://www.instagram.com/p/B16tAzWHR3t/?utm_source=ig_web_copy_link
View this post on Instagram

All the action from #ambaniganpati

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

https://www.instagram.com/p/B16ofInHV6j/?utm_source=ig_web_copy_link

गणेश चतुर्थी पर कटरीना कैफ, इसाबेल कैफ, सचिन टेंडुलकर, अंजलि टेंडुलकर, दीया मिर्जा, अमृता अरोड़ा, सुनीता कपूर, ईशा कोपिकर, सिद्धार्थ चोपड़ा सहित कई सेलेब्स अंबानी परिवार के यहां विशेष पूजा में शामिल हुए और सभी का लुक काफी खूबसूरत लग रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here