MeToo का हुआ असर, फिल्म हाउसफुल 4 से बाहर हुए नाना पाटेकर

0
60
Nana_Patekar_Tanushree_Dutta

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता से छेड़छाड़ के आरोपों में घिरे अभिनेता नाना पाटेकर की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. इस मामले में हाल ही में उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है, जिसकी जांच जारी है.

Via

अब इसके बाद शुक्रवार को ये खबर सामने आई है कि, फिल्म ‘हाउसफुल 4’ फिल्म को डायरेक्ट कर रहे साजिद खान ने यौन शोषण के आरोपों के बाद फिल्म से हटने का फैसला किया है. अब नाना पाटेकर ने भी खुद को फिल्म से अलग कर लिया है. उनकी टीम ने भी इस खबर की पुष्टि कर दी है.

#MeToo कैंपेन के कारण ‘हाउसफुल 4’ फिल्म को ग्रहण लग गया है. पहले साजिद खान के फिल्म से अलग होने की खबर मिली. साजिद खान ने इसकी पुष्टि की. अब तनुश्री दत्ता के आरोपों का सामना कर रहे फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर ने भी खुद को फिल्म से बाहर कर लिया है. नाना पाटेकर की टीम ने कहा, ‘नाना साहेब किसी के लिए मुसीबत खड़ी नहीं करना चाहते थे. उन्होंने झूठे आरोपों को देखते हुए अपने हाउसफुल 4 फिल्म से दूरी बनाना ही उचित समझा.’

बता दे कि बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार ने भी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग रद्द करने का फैसला किया है. दरअसल शुक्रवार को अक्षय कुमार ने ट्वीट किया और कहा कि जब तक फिल्म से जुड़े लोगों पर लगे आरोपों का मामला सुलझ नहीं जाता, वह किसी भी यौन शोषण के आरोपी के साथ काम नहीं करेंगे. तब तक वह फिल्म की शूटिंग नहीं करेंगे. अक्षय के इस फैसले को तनुश्री दत्ता के उन सवालों से भी जोड़कर देखा जा रहा है जब उन्होंने उनके समर्थन में खड़ी होने वाली ट्विंकल खन्ना से पूछा कि यह कैसा सपोर्ट है, उनके पति अक्षय कुमार अभी भी नाना पाटेकर के साथ काम कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here