काला हिरण शिकार केस: आज सलमान की याचिका पर हाईकोर्ट में होगी सुनवाई

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का विवादों से काफी गहरा नाता है। एक बार फिर से वे हिरण शिकार मामला को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, इस केस को लेकर एक बार फिर सलमान को कोर्ट के चक्कर लगाने होंगे। क्योंकि आज उनकी याचिका पर हाई कोर्ट में सुनवाई होने वाली हैं। बताया जा रहा है कि सलमान कोर्ट में व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होने की बजाय वर्चुअली उपस्थित होना चाहते हैं, ताकि वे मुंबई से सीधे कोर्ट में अपनी हाजरी दे सकें।

जिसके लिए उन्होंने गुरुवार अपने अधिवक्ता के माध्यम से हाईकोर्ट में याचिका पेश की थी। जिस पर आज हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश की पीठ सुनवाई होगी। जानकारी के अनुसार, सलमान खान की ओर से गुरुवार को याचिका पेश किये जाने के बाद हाईकोर्ट ने इस मामले में राज्य और केन्द्र सरकार को नोटिस जारी कर जवाब मांगा था।

जिसके बाद उन्हें 6 फरवरी को जिला एवं सेशन जिला जोधपुर कोर्ट में उपस्थित होना है। लेकिन सलमान कोर्ट में पेश होने से पहले ही वर्चुअली उपस्थिति देने की मांग को लेकर हाईकोर्ट पहुंच गये। अब जानना ये होगा कि इस मामले में होईकोर्ट का क्या फैसला आता है। इसको आज तय होने की उम्‍मीद है। बताया जा रहा है कि इस पर विशेषज्ञों की भी नजर रहेगी, क्‍योंकि यह फैसला अन्य मामलों में मिसाल बन सकता है।