इंदौर। वार्ड क्रमांक 69 से भाजपा प्रत्याशी मीता रामबाबू राठौर अपने जनसम्पर्क के दौरान रहवासियों ओर व्यापारियों के बीच पहुँच आशीर्वाद व साथ मांग रहे है। बुधवार को मीता राठौर ने जवाहर मार्ग पर जनसम्पर्क किया। जहां उन्होंने फेरी वालों की भी समस्या भी जानी।

वहीं व्यापारियो ने जवाहर मार्ग को यातायात मुक्त करने की बात कही तो फेरीवालों ने पार्किंग की समस्या बताई। रहवासियों का कहना है कि शाम होते ही यहां जाम की स्थिति बन जाती है। जो इस मार्ग की सबसे बड़ी समस्या है। इस पर मीता राठौर ने सभी आश्वस्त किया की इसके लिए बैठक की जाएगी, सभी व्यापारियों और रहवासियों की राय शुमारी के पश्चात ही हल निकाला जाएगा। बुधवार को जनम्पर्क करने के दौरान एक व्यापारी ने मीता राठौर को जीत की अग्रिम शुभकामना देते हुए केक कटवाया ओर उनका मिठाई खिलाकर मुँह भी मीठा किया।

Must Read- Indore: पूर्व महापौर डॉ उमाशशि शर्मा ने ली प्रेस कॉन्फ्रेंस, बीजेपी के कार्यों का किया बखान

जनसम्पर्क के दौरान जगह-जगह फूल मालाओं से स्वागत किया गया तो वही युवतियों ने भी आरती उतारकर अपना समर्थन दिया ओर कहा कि अयोध्या में राम का ही राज था और यह अयोध्या लखन दादा की है। इस क्षेत्र में भगवा ही लहराया जाएगा और मीता रामबाबू को चुनाव में भारी मतों से विजयश्री दिलाई जाएगी। बुधवार को जनसम्पर्क जवाहर मार्ग, राज मोहल्ला, नर्सिंग बाजार, सहित अन्य कालोनी, गली व मोहल्लों में किया गया। जहाँ सभी रहवासियों ने मीता राठौर को जीत दिलाने का संकल्प लिया। मीता राठौर के जनसंपर्क के दौरान सकल पंच राठौर समाज के पदाधिकारी भी मौजूद थे।