बिग बॉस 16′ के आने वाले एपिसोड में प्रियंका चौधरी और निमृत कौर अहलूवालिया के बीच तीखी नोकझोंक होती दिखाई देगी. ऐसा नही है कि दोनों पहली बार बहस करती दिखेंगी लेकिन इस बार लड़ाई में कई हदें भी पार होगी. दोनों को पहले से ही खाने को लेकर बहस करते देखा गया, प्रियंका ने कम खाना मिलने के खिलाफ आवाज उठाई थी और निमृत ने उसे यह कहा कि ऐसी चीजें चीप हैं. इसके साथ ही निमृत को गलत भाषा का इस्तेमाल करते भी देखा गया.

निर्मृत प्रियंका में हुई बहस

बिग बॉस के नए प्रोमो में प्रिंयका और निम्रत को एक दूसरे से जमकर बहसबाजी करते हुए देखा जा सकता है. यहां खाने की क्वांटिटी को लेकर छिड़ी बहस में निम्रत अपना आपा खो देती हैं. इस दौरान निम्रत ने प्रियंका को गाली तक दे दी. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि वो प्रियंका के मुंह पर थप्पड़ मार देंगी. इस सब के बीच घरवालों ने दोनों का बीच बचाव किया.

ये सारी लड़ाई प्रियंका और उसके दोस्त अंकित गुप्ता को परोसे जाने वाले खाने के हिस्से को लेकर गरमागरम लड़ाई शुरू हुई. मामला तब और बिगड़ गया जब निमृत कहती है कि वह उसे थप्पड़ मारेगी और वह प्रियंका को गाली देती भी नजर आई. बाद में, प्रियंका और अंकित के बीच भी इस मुद्दे पर थोड़ी बहस हो जाती है परंतु दोनों चीजों को ठीक कर लेते हैं. देखना होगा आगे यह लड़ाई कहां तक जाती है.