बिग बॉस -13 का ड्रामा खत्म, सिद्धार्थ शुक्ला बने शो के विजेता, सेलेब्स ने ऐसे दी बधाई

बिग बॉस 13 की 140 दिनों की जर्नी खत्म हो गई है। 15 फरवरी को बिग बॉस ने इस सीज़न का विजेता सिद्धार्थ शुक्ल को घोषित किया है। वहीं आसिम रियाज फर्स्ट और शहनाज गिल सेकेंड रनरअप रहीं। दरअसल, विजेता बनने की दौड़ में आसिम रियाज और सिद्धार्थ में आखरी वक्त तक कड़ी टक्कर देखने को मिली।

0
sidharth

मुंबई : बिग बॉस 13 की 140 दिनों की जर्नी खत्म हो गई है। 15 फरवरी को बिग बॉस ने इस सीज़न का विजेता सिद्धार्थ शुक्ल को घोषित किया है। वहीं आसिम रियाज फर्स्ट और शहनाज गिल सेकेंड रनरअप रहीं। दरअसल, विजेता बनने की दौड़ में आसिम रियाज और सिद्धार्थ में आखरी वक्त तक कड़ी टक्कर देखने को मिली।

बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ ने सभी कंटेस्टेंट के सपनों पर पानी फेरते हुए हर पैतरों पर खरे उतरे। दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्रॉफी तो हासिल कर ली। लेकिन एक चीज है जो उनकी जीत की मिठास को कम कर रही है और मेकर्स पर भी कई तरीके के सवाल खड़े कर रही है।

इसके आलावा सिद्धार्थ शुक्ला की जीत से उनके फैंस में जश्न का माहौल है तो कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सिद्धार्थ की जीत को बायस्ड और गलत बता रहे हैं। साथ ही ट्विटर पर #FixedWinnerSidharth, #boycottcolorstv जैसे हैशटैग ट्रैंड कर रहे हैं।

सिद्धार्थ की जीत पर इन सेलेब्स ने दी बधाई –

विनर के ऐलान से पहले कलर्स चैनल की एक एंप्लॉई ने चैनल पर फिक्स्ड होने का आरोप लगाया था। साथ ही चैनल छोड़ने की बात भी कही थी। प्रियंका चोपड़ा की कजिन बहन मीरा चोपड़ा ने एंप्लॉई के इस आरोप का समर्थन किया है।

विंदू दारा सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर किया ट्वीट देखें –

काम्या पंजाबी ने सिद्धार्थ की जीत पर दी बधाई –

मनवीर गुर्जर ने लिखा –

दीपक ठाकुर ने लिखा –

देबीना बनर्जी ने लिखा साथ ही शेयर की वीडियो देखे –