Bhopal : गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा स्कूल खुलने पर बने सस्पेंस पर बड़ा बयान, कहा- अब…

Bhopal : गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) का हाल ही में एक बयान सामने आया है। अपने बयान में सबसे पहले तो उन्होंने कोरोना (Corona) की मौजूदा स्थिति बताई है।

narottam mishra

भोपाल (Bhopal) : गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) का हाल ही में एक बयान सामने आया है। अपने बयान में सबसे पहले तो उन्होंने कोरोना (Corona) की मौजूदा स्थिति बताई है। उन्होंने बताया है कि आज कोरोना के कुल 8062 नए मामले आए है, जबकि10,748 मरीज़ ठीक हुए है। ऐसे में उन्होने कहा है कि अब धीरे धीरे कोरोना की रफ़्तार नियंत्रण में आ रही है।

उन्होंने अपने बयान में कहा है कि प्रदेश में वर्तमान में ऐक्टिव केस क़रीब 60 हज़ार है। संक्रमण दर 10 प्रतिशत पर आ गई है। संक्रमण दर घटी है। दरअसल, बीते 24 घंटों में 74 हज़ार टेस्ट किए गए है। 68 नए पुलिसकर्मी संक्रमित हुए है। 1238 पुलिसकर्मी कुल संक्रमित है।

Must Read : Budget Session 2022 Live Updates: संसद भवन में राष्ट्रपति का अभिभाषण, बोले- छोटे किसानों की तरफ सरकार का खास ध्यान

इसके अलावा आज अपने बयान में गृहमंत्री बैरसिया में हुई गायो की मौत को लेकर कहा कि ये एक निजी गो शाला है। 9 गाय का पीएम करवाया गया..6 गाय बुजुर्ग होने के वजह से मौत हुई, 2 निमोनिया से मौत हुई है। निजी गो शाला का संचालन प्रशासन ने हाथ में ले लिया है। अच्छी गो शालाओं में शिफ़्ट किया जा रहा है। न्यायिक जाँच के आदेश भी दिए है।

वहीं प्रदेश मे स्कूल खुलने पर बने हुए सस्पेंस पर उन्होंने बताया कि आज सीएम चर्चा करेंगे। उसके बाद फ़ैसला होगा। प्रदेश में हो रही चायनीज़ माझे की बिक्री पर बोले गृह मंत्री – amazon और फ्लिपकार्ट कम्पनी से फिर से विनती कर रहा हूँ। चायनिज माँझे को बेचने पर रोक लगाई गई है। अगर रोक नहीं लगती है फिर कार्यवाही होगी।