Goa में बड़े Sex Racket का भांडाफोड़, इस TV एक्ट्रेस सहित 3 गिरफ्तार

गोवा (Goa) से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि गोवा पुलिस ने पणजी के पास संगोलदा गांव में एक बड़े सेक्स रैकेट (Sex Racket) का खुलासा किया है।

sex racket

गोवा (Goa) से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि गोवा पुलिस ने पणजी के पास संगोलदा गांव में एक बड़े सेक्स रैकेट (Sex Racket) का खुलासा किया है। दरअसल, यहां लड़कियों की सप्लाई करने वाले एक दलाल सहित एक मुंबई की टीवी एक्ट्रेस को भिओ पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

पुलिस द्वारा जानकारी दी गई है कि टीवी एक्ट्रेस के साथ 2 अन्य लड़कियों को भी हिरासत में लिया गया है। इस सेक्स रैकेट का खुलासा गोवा क्राइम ब्रांच के अधिकारियों द्वारा किया गया है। बताया गया है टीवी अभिनेत्री समेत दो महिलाएं मुंबई के पास विरार की रहने वाली हैं जबकि एक महिला हैदराबाद की है।

जाल बिछाकर किया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने बताया है कि अपराध शाखा को हाफिज सैयद बिलाल नामक व्यक्ति के वेश्यावृत्ति की गतिविधियों में लिप्त होने की खबर मिली थी। इस आधार पर सेक्स रैकेट के खुलासे के लिए जाल बनाया गया। वहीं फिर इस मामले को लेकर क्राइम ब्रांच के अधिकारियों जांच की।

Must Read : इस वजह से बंद होंगे Indore-Bhopal के हवाई अड्डे!

जिस जांच में ये पता लगा कि हैदराबाद के निवासी आरोपी ने संगोलदा गांव के पास 50 हजार रुपए से सौदा तय किया। वहीं जब वह आरोपी तीन महिलाओं के साथ पहुंचा तब उसे गिरफ्त में ले लिया। हालांकि अभी पुलिस इस मामले पर और जानकारियां जुटा रही है। कहा जा रहा है कि इसके और अहम् नामों का खुलासा हो सकता है।