Aishwarya Rai Bachchan को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, 29 साल के बेटे की मां है एक्ट्रेस

बॉलीवुड (Bollywood) की जानी मानी एक्ट्रेस (Actress) और बच्चन परिवार की एकलौती बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) आए दिन सुर्ख़ियों में बनी हुई रहती है।

बॉलीवुड (Bollywood) की जानी मानी एक्ट्रेस (Actress) और बच्चन परिवार की एकलौती बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) आए दिन सुर्ख़ियों में बनी हुई रहती है। आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते है। अभी हाल ही एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ा बयान सामने आया है। जिसे सुनकर आप सभी को भी हैरानी होगी।

29 साल के 'बेटे' की मां हैं ऐश्वर्या, चौंक गए ना... शाह रुख़ समेत इन सेलेब्स पर हो चुका है ऐसा दावा!

दरअसल, एक 29 साल के लड़के ने यह दावा किया है कि ऐश्वर्या उसकी मां है। इस लड़के का नाम संगीत है उसके इस दावे को लेकर ऐश्वर्या सुर्खियों में छाई हुई है। हालांकि इसके पास अपनी बात को साबित करने के लिए कोई सबूत नहीं है। लेकिन संगीत का यह मानना है कि उनके सभी सबूतों को उसके रिश्तेदारों ने नष्ट कर दिया है। लेकिन वह अपनी बात से पीछे नहीं हट रहा है और कायम बना हुआ है।

Also Read – Indore: टिकट को लेकर BJP में छिड़ा घमासान, इन वार्डों के कार्यकर्ता कर रहे विरोध

संगीत बिना किसी सबूत के इतने बड़े बयान दे रहा है। जानकारी के मुताबिक बता दें संगीत का यह दावा है कि ऐश्वर्या राय ने 1988 में उनके लंदन स्थित घर में आईवीएफ तकनीक के जरिए उन्हें जन्म दिया था। संगीत के मुताबिक उनका पालन-पोषण चोडावरम में तीन से 27 साल की उम्र में हुआ था। हालांकि यह सब संगीत ने मंगलुरु में बातचीत के दौरान बताया। अब संगीत अपनी मां के साथ रहना चाहते है।