दाढ़ी मूछ पर कमेंट कर बुरा फंसी Bharti Singh, दर्ज होगी FIR

मामले की गंभीरता को देखते हुए भारती सिंह (Bharti Singh) ने एक वीडियो जारी करते हुए माफी मांगी है उन्होंने कहा है कि मैं उस समय कॉमेडी कर रही थी. किसी भी धर्म या समुदाय पर टिप्पणी करने का मेरा कोई मोटिव नहीं था.

मुंबई। फेमस कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) हमेशा ही अपनी कॉमेडी के चलते सुर्खियों में बनी रहती है. उन्हें अक्सर ही लोगों का मनोरंजन करते देखा जाता है. हमेशा लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने वाली भारती इन दिनों खुद बहुत परेशान है. दरअसल भारती (Bharti) अपने एक जोक के चलते मुश्किल में पड़ गई है. उन्होंने अपने शो के दौरान दाढ़ी मूछ को लेकर कमेंट कर दिया था जिस पर सिख समुदाय के लोगों ने आपत्ति जताई है और सोशल मीडिया पर भारती को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. मामले में भारती ने माफी भी मांगी है लेकिन ऐसा नहीं लग रहा कि मामला यहीं शांत होने वाला है.

बता दें कि जब जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) शो पर पहुंची थी तब बातों ही बातों में भारती उनसे यह कहती नजर आई थी कि दाढ़ी मूंछ क्यों नहीं चाहिए जब मुझे दूध में जाती हैं तो सेवइयां जैसा स्वाद आता है. साथ ही भारती ने यह भी कहा था कि मेरी सहेलियों की पिछले दिन शादी हुई है वह आजकल दाढ़ी मूछों में से जुएं निकाल रही है. यह सब बातें भारती (Bharti) मजाक मजाक में कह दी थी. लेकिन सिख समुदाय के लोगों ने इस पर आपत्ति जताई है और सोशल मीडिया पर भारती के खिलाफ कई सारी बातें कही जा रही है.

 

Must Read- पान मसाला ऐड करना Mahesh Babu को पड़ा भारी, यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल

मामले की गंभीरता को देखते हुए भारती सिंह (Bharti Singh) ने एक वीडियो जारी करते हुए माफी मांगी है उन्होंने कहा है कि मैं उस समय कॉमेडी कर रही थी. किसी भी धर्म या समुदाय पर टिप्पणी करने का मेरा कोई मोटिव नहीं था. उन्होंने कहा कि मैंने किसी धर्म का नाम नहीं लिया या यह नहीं कहा कि दाढ़ी मूछों से इस धर्म के लोगों को प्रॉब्लम होती है. आजकल दाढ़ी मूछ सभी रखते हैं. आगे भारती ने कहा कि मेरे इस जोक से अगर किसी धर्म या समुदाय को ठेस पहुंची है तो मैं उनसे हाथ जोड़कर माफी मांगती हूं. आगे भारती ने यह भी कहा था कि मैं खुद पंजाबी में अमृतसर में पली-बढ़ी हूं और मैं कभी भी पंजाबियों का नाम खराब नहीं करूंगी. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में भी भारती (Bharti) ने लिखा कि मैं किसी भी धर्म को ठेस नहीं पहुंचाना चाहती अगर मेरी किसी बात का किसी को आहत हुआ है तो मुझे छोटी बहन समझ कर माफ कर देना.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

भारती (Bharti) के माफी मांग लेने के बाद भी यह मामला ठंडा पड़ता नहीं दिखाई दे रहा है. अब खबर है कि सिख संगठन जो उनसे काफी नाराज चल रहा है उनके खिलाफ एफ आई आर दर्ज करवाने वाला है. सिख संगठन एसजीपीसी (SGPC) का कहना है कि वह भारती सिंह पर FIR करवाएंगे उन्होंने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है, जिसके चलते उनके खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज करवाएंगे.