बजाज ऑटो (Bajaj Auto) ने सितंबर तिमाही में काफी बड़ा लाभ हासिल किया है। उल्लेखनीय है कि बजाज ऑटो देश और दुनिया के ऑटो सेक्टर की एक नामी और दिग्गज कंपनी है। बजाज ऑटो कंपनी ने वार्षिक आधार पर 20 प्रतिशत मजबूती के साथ शुद्ध लाभ 1,530 करोड़ अर्जित किया है। इसके साथ ही कम्पनी के राजस्व में भी 16.4 प्रतिशत की बढ़ोतरी दर्ज की गई है। बीती तिमाही में कम्पनी ने अपने कारोबार में शानदार प्र्दशन के आधार पर अपनी स्थिति को अच्छा खासा मजबूत किया है, यह भी तब की जब भारतीय घरेलू शेयर बाजार के साथ ही अंतर्राष्ट्रीय शेयर बाजार में भी अस्थिरता और अनिश्चितता का दौर जारी रहा है।

Also Read-इंदौर में आयकर विभाग और ईडी की बड़ी कार्रवाई, टीनू संघवी समेत अन्य ५ बिल्डरों के ठिकानों पर छापा

दूसरी तिमाही के नतीजों की घोषणा शुक्रवार को की गई

बजाज ऑटो कम्पनी ने वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही के नतीजों की घोषणा शुक्रवार को सार्वजनिक कर दी है। सितंबर तिमाही में सालाना आधार पर नेट प्रॉफिट 20 फीसदी की बढ़ोतरी के साथ 1,530 करोड़ रुपये पहुंच गया है ये जानकारी कम्पनी ने सार्वजनिक की है और कुल राजस्व में 16.4 फीसदी का इजाफा दर्ज किया गया है, जिसके बाद यह बढ़कर 10,202.8 करोड़ रुपये हो गया है यह जानकारी भी कम्पनी ने घोषित की है।

Also Read-Diwali Hollydays : प्रदेश के स्कूलों में घोषित ‘दीवाली की छुट्टी’, शिक्षा विभाग के आदेश के बाद बच्चों ने जलाई ‘सांप की गोली’

एक्सपर्ट्स का है भरोसा

शेयर बाजार के जानकारों के अनुसार बजाज ऑटो कम्पनी के शेयर कल बाजार बंद होने पर कंपनी के शेयर्स गिरावट के साथ बंद हुए। हालांकि कम्पनी के कारोबार में बेहतर प्रदर्शन को देखते हुए अगले सप्ताह बाजार खुलने पर शेयर्स में तेजी आने की संभावना शेयर बाजार के अनुभवी जानकारों के द्वारा जताई जा रही है।