बच्चन फैमिली बॉलीवुड जगत की सबसे चर्चित फैमिली में से एक है। ऐश्वर्या राय बच्चन किसी न किसी कारणों से चर्चा में बनी रहती हैं। बच्चन परिवार की बहू होने की वजह से ज्यादा लोकप्रियता मिली है। फिलहाल इन दिनों ऐश्वर्या एक बार फिर से लाइमलाइट में आ गई हैं।

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने कर दी बड़ी गलती

ऐश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। ऐश्वर्या को फैंस का भरपूर प्यार और समर्थन मिलता है। 2022 में उनकी फिल्म ‘पीएस-1’ रीलीज हुई। जिसको फैंस ने काफी पसंद किया था। खबरों की माने तो ‘पीएस-2’ अप्रैल में रिलीज होगी। आपको बता दें कि बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या ने अभी तक टैक्स नहीं भरा है। एक्ट्रेस ने नासिक के सिन्नर में अड़वाड़ी इलाके क्र एक पवन चक्की के लिए जमीन भी खरीदी थी। वही उनका 1 वर्ष का टैक्स 21, 960 रुपए बकाया है। इस टैक्स को चुकाने के लिए सिन्नर के तहसीलदार ने ऐश्वर्या राय बच्चन को नोटिस भेजा है।

Also Read – मध्यप्रदेश को मिलने वाला है देश का पहला सबसे बड़ा क्रूज, गंगा विलास से होगा 5 गुना ज्यादा बड़ा

ऐश्वर्या सहित 1200 लोगों के विरुद्ध नोटिस जारी

आपको बता दें कि सिन्नर में अड़वाड़ी एरिया में ऐश्वर्या के नाम एक हेक्टेयर जमीन है, जिसका अभी तक उन्होंने टैक्स नहीं जमा किया है। ऐश्वर्या राय के साथ 1200 लोगों को ये नोटिस जारी किया गया है। वहीं अभी तक ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस नोटिस का कोई रिप्लाई नहीं दिया है। ऐसे में रेवेन्यू डिपार्टमेंट ने मार्च के अंतिम तक उन्हें टैक्स चुकाने के लिए नोटिस भेजा है। केवल ऐश्वर्या राय बच्चन ही नहीं बल्कि उस इलाके में 1200 लोगों को नोटिस भेजे गए। जिनकी जमीन के टैक्स के लिए रेवेन्यू डिपार्टमेंट के द्वारा नोटिस भेजा गया।

हालांकि अभी ऐश्वर्या ने अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया हैं कि वह कब तक बकाया टैक्स को चुकाएंगी। एक वर्ष से ऐश्वर्या राय ने जमीन का कोई टैक्स नहीं भरा है, जिसकी वजह से उन्हें नोटिस जारी किया गया है। ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालांकि इस बार ऐश्वर्या कुछ ज्यादा ही बड़ी प्रॉब्लम में फंस गई हैं.