UP : हाथ का साथ छोड़कर साइकिल पर सवार होंगे बब्बर !

यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव(Assembly elections) के ऐन वक्त पर कांग्रेस(Congress) ही नहीं बल्कि अन्य राजनीतिक दलों में भी दल बदलने का सिलसिला जारी है। अब यह अटकलें लगाई जा रही है

लखनऊ: यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव(Assembly elections) के ऐन वक्त पर कांग्रेस(Congress) ही नहीं बल्कि अन्य राजनीतिक दलों में भी दल बदलने का सिलसिला जारी है। अब यह अटकलें लगाई जा रही है कि राज बब्बर(Raj Babbar) भी एकाध दिन में कांग्रेस का साथ छोड़कर सपा को ज्वाइन करने वाले है।अभिनेता से नेता बने राज बब्बर के सपा में जाने की चर्चा जोरों पर है। हालांकि अभी उन्होंने इस बात को स्पष्ट नहीं किया है कि वे कांग्रेस का हाथ छोड़कर सपा की साइकिल पर सवार होंगे या  नहीं । लेकिन इतना माना जा रहा है कि वे इस मामले में आज या कल अपना फैसला सुनाने वाले है। यदि ऐसा होता है कि कांग्रेस के लिए थोड़ी परेशानी जरूर खड़ी हो जाएगी।

Also Read : Sara Ali Khan और Vicky Kaushal ने Indore के लोगो का किया शुक्रिया अदा, कहीं ये खास बात

कांग्रेस से मोह भंग 

बताया गया है कि राज बब्बर का कांग्रेस से मोह भंग हो गया है। वे यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष भी रहे है तथा समाजवादी पार्टी को छोड़कर ही वे कांग्रेस में आए थे। पार्टी सूत्रों के अनुसार राज कांग्रेस की मौजूदा स्थिति को देखते हुए ही फिर सपा मेें लौटना चाहते है।

Also Read : गांव-गांव बस्ती-बस्ती शहर-शहर सबको चपेट में लेगा ओमिक्रॉन!

झटके पर झटके

यूपी चुनाव के पहले कांग्रेस को झटके पर झटके लग रहे है। यदि बब्बर कांग्रेस को छोड़कर सपा में   जाते है तो यह ओर भी बड़ा झटका कांग्रेस के लिए होगा। गौरतलब है कि अभी कुछ ही दिन पहले आरएनपीएन सिंह, राकेश सचान जैसे कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने कांग्रेस को अलविदा कर भाजपा का दामन थामा है। अब इस बात की चर्चा है कि राज बब्बर भी कांग्रेस छोड़ने की तैयारी में है।