Indore में B.Com Second Year की छात्रा ने की आत्महत्या, Suicide Note से होगा सनसनी खेज खुलासा !

इंदौर। युवाओं में आत्महत्या करने का क्रेज बढ़ता ही जा रहा हैं। एक बार फिर इंदौर के बाणगंगा क्षेत्र से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैं। जानकारी के मुताबिक बाणगंगा इलाके में रहने वाली एक बीकॉम सेकंड ईयर की छात्रा ने अपनी ही छत से कूद कर जान दे दी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आत्महत्या करने वाली मृतका का नाम रजनी निलोरे हैं। जिसकी उम्र 20 वर्ष थी। छानबीन करने पर पुलिस को मृतका के घर से हस्तलिखित सुसाइड नोट मिला हैं। जिसमें मृतका रजनी निलोरे ने लिखा कि वो अपनी मर्जी से सुसाइड कर रही हैं इसलिए उसकी फैमिली को परेशान न किया जाए।

मृतका ने आत्महत्या करने की वजह तो साफ साफ़ नहीं लिखी पर ये जरूर लिखा हैं कि सुना था सिर्फ फिल्मों में ही गेम चलता है लेकिन आज असलियत में देख भी लिया। अब इसका क्या अर्थ हो सकता हैं ! ये सारी जानकारी पुलिस जांच के बाद ही पता चल पाएगी।

 

must read: Japan Earthquake: 7.1 तीव्र भूकंप से हिली टोक्यो के पास की जमीन, सूनामी का अलर्ट जारी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ रजनी निलोरे इंदौर के किसी प्राइवेट कॉलेज से बीकॉम की पढ़ाई कर रही थी। इसके अलावा वह और उसकी छोटी बहन कोमल जो फर्स्ट ईयर की छात्रा हैं, दोनों साथ में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी भी कर रही थी।

इस मामले में रजनी की बहन कोमल ने कहा कि दीदी ने ऐसा क्यूँ किया किसी को कुछ पता नहीं। उसने बताया कि दीदी ने पापा को अच्छे से खाना खिलाया, ढेर सारी बातें करने के बाद कमरें में सोने के लिए आ गई। सोने से पहले दीदी ने कुछ पढ़ाई की और फिर सो गई। और अचानक छत से छलांग लगा ली। उसने कहा कि दीदी ने किसी भी प्रकार के तनाव के बारे में कभी बात नहीं की। हालांकि पुलिस ने मृतक के परिवार जनों के बयान दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी हैं।