Adipurush के ‘राम सिया राम’ का ऑडियो मोशन पोस्टर के साथ हुआ रिलीज, मां सीता के नयन से छलके आंसू

प्रभास स्टारर आदिपुरुष (Adipurush) को लेकर फैंस के मध्य बेहद ही ज्यादा उत्साह और क्रेज बना हुआ है। फिल्म मेकर ओम राउत (Om Raut) ने अपनी नेक्स्ट रिलीज का नया मोशन पोस्ट दर्शकों के साथ शेयर कर दिया है। इसी के साथ मेकर्स ने सीता नवमी के पावन अवसर पर माता जानकी के लुक में बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) का ये नया अवतार साझा कर दिया है। पोस्टर के बैकग्राउंड में राम सिया राम की मधुर धुन सुनाई दे रही है। साथ ही साथ इस नए पोस्टर को रिलीज करने के बाद इसे देखने वाले फैंस की प्रसन्नता का कोई ठिकाना नहीं है। मोशन पोस्टर में कृति सेनन की नैनों से अश्रु बहते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस ने माथे पर बिंदी, मांग में सिंदूर लगाया हुआ है। इसी बीच फैंस ने माता सीता के किरदार में एक्ट्रेस की सादगी की जमकर तारीफ़ की हैं। वही फैंस इस सरलता पर अपना दिल लुटाते हुए दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर माता सीता का मोशन पोस्टर जमकर वायरल हो रहा है।

kriti sanon

इस फिल्म की रिलीज को लेकर लंबे समय से दर्शकों में एक्साइटमेंट बना हुआ है। आपको बता दें कि ये फिल्म पहले लाइमलाइट को लेकर तो अब नए पोस्टर और टीजर से सुर्खियां बटोर रहा हैं। इसी के साथ प्रभु श्रीराम और हनुमान के किरदारों का अवतार सामने आने के बाद अब देशों का ध्यान माता सीता का अवतार भी सोशल मीडिया पर खूब लाइमलाइट एकत्र कर रहा है।

Also Read – अगले 24 घंटों में प्रदेश के इन 10 जिलों में बरसेंगे बादल, चलेगी आंधी, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

कृति सेनन के लुक ने किया फैंस को इंप्रेस!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सुंदर बाला और हीरोपंती फेम कृति सेनन (Kriti Sanon Movies) ने अभी हालिया समय में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आदिपुरुष से अपना न्यू अवतार साझा किया है। वहीं माता जानकी के किरदार को सबके सामने लाते हुए एक ऑडियो मोशन पोस्टर आउट कर दिया गया है। अभिनेत्री कृति सेनन ने ऑडियो पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा, सीता राम चरित अति पावन, मधुर सरस और अति मन भावन। एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon Instagram) के इंस्टाग्राम हैंडल पोस्ट में मां सीता का बखान करते हुए उन्हें डेडिकेशन, निस्वार्थता, बहादुरी और पवित्रता का प्रतीक भी कहा गया है। पतिव्रता माता सीता का आदिपुरुष से जो लुक आज आउट किया गया है उसमें उनके नयन से आंसू छलकते हुए दिख रहें है।

कब रिलीज होगी फिल्म आदिपुरुष?

adipurush की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़ in Hindi -  Zee News Hindi

 

दरअसल ओम राउत की फिल्म में सुपरस्टार प्रभास (Prabhas), कृति सेनन, सैफ अली खान (Saif Ali Khan), देवदत्त गजानन नागे सहित कई स्टार्स नजर आने वाले हैं। आदिपुरुष 16 जून को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। आपको बता दें, यह फिल्म पहले जनवरी 2023 में रिलीज होनी थी लेकिन vfx और कैरेक्टर के लुक पर हुई कंट्रोवर्सी के चलते फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया था। साथ ही ओम राउत की ओर से एक बयान जारी किया गया था कि फिल्म में आवश्यक परिवर्तन के लिए रिलीज को पोस्टपोन किया जा रहा है। अब 16 जून को फिल्म आदिपुरुष (Adipurush Release Date) अपना कितना कमाल बॉक्स ऑफिस पर दिखाती है यह देखना दिलचस्प होगा।