IIM इंदौर में कल से होगी अथर्व 2022 की शुरुआत

आईआईएम इंदौर के आईपीएम विद्यार्थियों द्वारा आयोजित प्रबंधन, साहित्यिक और सांस्कृतिक उत्सव – अथर्व की शुरुआत कल, 23 सितंबर, 2022 से होगी।

आईआईएम इंदौर के आईपीएम विद्यार्थियों द्वारा आयोजित प्रबंधन, साहित्यिक और सांस्कृतिक उत्सव – अथर्व की शुरुआत कल, 23 सितंबर, 2022 से होगी। अथर्व प्रतिस्पर्धा और उत्कृष्टता की भावना को प्रोत्साहित करता है और देशभर से प्रतिभागियों को अपनी कला का प्रदर्शन का अवसर देता है।तीन दिवसीय इस फेस्ट में फाइनेंस पोलिसी से लेकर फोटोग्राफी, नुक्कड़ नाटक और कई अन्य कार्यक्रम होंगे, जिसमें देश भर से 1500+ प्रतिभागी शामिल होंगे। साथ ही, हर दिन अथर्व के दौरान विभिन्न कलाकार भी अपनी प्रस्तुति देंगे।

Read More : IAS Tina Dabi का सोशल मीडिया पर छाए रहने का आखिर क्या है राज, जानिए उनसे जुड़ी अनकही बातें

पूर्व में अथर्व में श्री अनुव जैन, श्री अर्जुन कानूनगो, श्री राहुल सुब्रमण्यम, आदि की प्रस्तुति हुई है। इस वर्ष कॉमेडी कलाकार श्री आशीष सोलंकी, डीजे- सीकऔर लाइव म्यूजिशियन किंग इसमें शामिल होंगे। कार्यक्रम एओवी ग्रुपद्वारा प्रायोजित है। कार्यक्रम के भाग के रूप में, अथर्व के साथ सहयोग में आईआईएम इंदौर के आईपीएम सोशल क्लब ‘आशा’ ने कक्षा पांचवीसे दसवींतक के विद्यार्थियों के लिए एक छात्रवृत्ति परीक्षा – पाई-क्विज़ स्कालरशिप एग्जाम का आयोजन किया। ‘आशा’ज़रुरतमंदों की सहायता करने पर केन्द्रित है और शिक्षा प्राप्त करने में उनकी मदद करने के लिए प्रतिबद्ध है।

Read More : Social media और OTT प्लेटफॉर्म अब नहीं कर सकते अपनी मनमानी, सरकार लेकर आ रही है ये नया कानून

यूनिकेम के सहयोग से आयोजित यह परीक्षा सीखने और साक्षरता के लिए एक कदम उठाने के लिए आयोजित की गई थी। यह अथर्व’22की सोशल थीम–‘शैक्षिक विकास: आगे का रास्ता’ के साथ संरेखित करता है। परीक्षा 18 सितंबर, 2022 को आयोजित की गई थी। कक्षा 5-6, 7-8 और 9-10 के चयनित छह छात्रों को तीन श्रेणियों में छात्रवृत्ति दी जाएगी।

मध्य भारत के 150 से अधिक छात्र परीक्षा के लिए उपस्थित हुए। इस अवसर पर ‘इम्प्रेशंस’ – रचनात्मक गतिविधि का आयोजन किया गया, जिसमें छात्रों ने कैनवास पर रंगीन हाथों से कलाकारी की। उन्हें कर्नल गुरुराज गोपीनाथ पामिडी (सेवानिवृत्त), सीएओ, आईआईएम इंदौर के साथ बातचीत करने का भी मौका मिला। कल उद्घाटन के दौरान छात्रवृत्ति परीक्षा के परिणाम घोषित किए जाएंगे। अथर्व ने पिछले कुछ वर्षों में तेज़ी से लोकप्रियता हासिल की है और दो वर्ष बाद ऑफलाइन मोड में होने वाला अथर्व इस वर्ष पहले से कहीं अधिक भव्य होगा।

Source : PR