अनुपम खेर की भतीजी की शादी में माँ दुलारी ने खोली पोते सिकंदर के बचपन की पोल

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर अपनी भतीजी वृंदा की शादी की तस्वीरें तथा वीडियोज़ शेयर किए हैं। इसके साथ ही अभिनेता ने अपनी माँ और बेटे सिकंदर का वीडियो शेयर किया है जहाँ दाड़ली पोते की बचपन की बातें बता रही हैं। बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वे सोशल मीडिया पर फैंस के बीच हमेशा अपने मन की बात खुलकर रखते हैं। इतना ही नहीं, वे देशभर में चल रहे मुद्दों पर भी खुलकर बोलते हैं।

ALSO READ: कुछ साहित्यकारों ने कम लिखा लेकिन बहुत अच्छा लिखा: मालिनी गौतम

इन दिनों अनुपम खेर अपनी भतीजी वृंदा खेर की शादी में व्यस्त हैं, जो उनके भाई राजू खेर की बेटी हैं। अभिनेता ने अपनी भतीजी की शादी के कई धमाकेदार वीडियोज़ शेयर किए हैं और उसमें से एक वीडियो और सामने आया है, जिसमें उनकी माँ दुलारी और उनके बेटे सिकंदर दोनों बातें कर रहे हैं और उनकी माँ सिकंदर के बचपन की बातें बता रही हैं जो न कभी पहले सुनी गई हैं और न ही इसके बारे में कोई जानता है।

दरअसल, अनुपम खेर ने अपने अपने ऑफिशियल कू (Koo) इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जहाँ उनकी माँ सिकंदर से कह रही हैं, कि वे अपने बालों को काला कर कर लें, ताकि वह बुड्ढा न दिखे और इसके साथ-साथ बाकि खड़े लोगों को बता रही हैं कि बचपन में सिकंदर का वज़न बहुत ज़्यादा हुआ करता था, जिसकी वजह यह थी कि वह बिना भूख के भी खाता था और 10 अंडे तक खा जाया करता है वह भी एक साथ। इस बात को सुनकर सभी लोग सिकंदर और साथ में खड़े लोग इस बात पर मस्ती करने लगे और सिकंदर की टांग खिंचाई भी हो गई है।

https://embed.kooapp.com/embedKoo?kooId=06d52718-b6ef-4b0b-83c3-8b463f2f3eaa

इससे पहले भी वृंदा की शादी के कई ऐसे वीडियोज़ सामने आए हैं, लेकिन एक वीडियो जो लोगों को, खासा उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है, जिसमें वे लिखते हैं कि पता नहीं वृंदा कब इतनी बड़ी हो गई। इस वीडियो एक साथ वे लिखते हैं कि कहा जाता है, लड़कियाँ शादी के बाद पराई हो जाती हैं। परंतु हमारा मानना है कि हमने केवल उसका घर शिफ्ट करवाया है, मुम्बई से दिल्ली।निपुण के घर। अब उसके दो परिवार हैं। दुःख सुख बाँटने वाले बहुत लोग हैं। खुश रहो! आशीर्वाद!